scriptएक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस | RTO gave notice to Baheti Travels for running two buses of the same nu | Patrika News

एक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस

locationनीमचPublished: Jan 01, 2022 08:23:00 pm

Submitted by:

Virendra Rathod

एक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस

एक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस

,एक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस,,एक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस,एक ही नंबर की दो बसे चलने पर बाहेती ट्रेवल्स को दिया आरटीओ ने नोटिस

नीमच। जिले में फर्जीवाड़े की हद पार करते बाहेती ट्रेवल्स के काले कारनामे उजागर होने पर मौके पर पहुंची डीटीओ ने जांच के बाद एक ही नंबर की दो बसे चलाने के मामले में बाहेती ट्रेवल्स के संचालक भाजपा नेता चंचल बाहेती को नोटिस देकर मामले में जवाब मांगा है। जिसका समय सोमवार तक का दिया गया है। इस घटना के बाद बस संचालकों में हडकंप मच गया है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि डीटीओ सामने दो बस एक ही नंबर की खड़ी मिली, उसके बाद भी कोई ठोस कार्रवाई के स्थान पर लीलापोती की नोटिस कार्रवाई की गई है।

गौरतलब है कि बाहेती ट्रेवल्स के नाम से भाजपा नेता चंचल बाहेती का नीमच व राजस्थान रूट पर बसों का संचालन होता है। उन्होंने निजी बस स्टेंड परिसर में अतिक्रमण कर गुमटी लगाकर स्वयं का ऑफिस भी बना रखा है। उनके ऑफिस के पास ही गुरुवार को आरजे ०९ पीए ६१९९ नंबर की दो बस एक साथ खड़ी दिखी थी। इस पर लोगों ने मीडिया और आरटीओ विभाग को सूचित कियागया था। आरटीओ रितु अग्रवाल टीम के साथ मौके पर भी पहुंची और पूछताछ शुरू की, लेकिन उनके मोबाइल पर फोन आने लगे, जिसके बाद वह उनके वाहन में बैठ गई और मीडिया से भी बातचीत करने से इंकार कर दिया, लेकिन एक ही नंबर की बस सामने खड़ी थी और फर्जीवाड़ा साफ दिख रहा था। उसके बाद भी राजनीति दबाव के चलते कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

आरटीओ रितु अग्रवाल से सीधी बात
पत्रिका- मैडम नमस्कार आपने आधे घंटे के बाद कॉल करने को कहा था, लेकिन बाद में आपने कॉल नहीं उठाया।
आरटीओ- आपने तो खबर लगा दी न
पत्रिका- मैडम नहीं लगानी चाहिए थी कि
आरटीओ- नहीं अच्छा सही खबर लगाई है। ऐसे फर्जीवाडे पर लिखना चाहिए।
पत्रिका- मैडम बाहेती ट्रेवल्स पर क्या कार्रवाई की गई है।
आरटीओ- अभी उन्हें नोटिस देकर एक एक ही नंबर की दो बस होने पर जवाब मांगा गया है, उनका कहना है कि रेडियम लगाने वाले ने गलती कर दी।
पत्रिका- मैडम बस के आगे पीछे नंबर लिखे है और बस चल रही है सभी को दिखती है, क्या उन्हें नहीं दिखती है, टेक्स बचाने के लिए सीधा तौर पर फर्जीवाडृा है।
आरटीओ- हां उनसे जवाब मांगा हे, सामने वाले को पक्ष तो रखने दो क्या कहते है। जांच कार्रवाई चल रहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो