scriptपत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला बर्खास्त सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार | Sacked CRPF jawan arrested for murderous wife | Patrika News

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला बर्खास्त सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

locationनीमचPublished: Oct 15, 2019 12:35:50 pm

Submitted by:

Virendra Rathod

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला बर्खास्त सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

यहां के एक मकान में घुसा चोर, भीड़ ने पकडकऱ किया पुलिस के हवाले किया

यहां के एक मकान में घुसा चोर, भीड़ ने पकडकऱ किया पुलिस के हवाले किया

नीमच। नीमच सिटी थाना पुलिस ने पत्नी पर जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी सीआरपीएफ जवान धर्मपाल राठौर को सोमवार गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जवान सालभर से फरार था और उसे नौकरी से भी बर्खास्त कर दिया गया है।

थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि दिनांक 3 सितंबर 2018 को पारिवारिक विवाद के चलते आरोपी सीआरपीएफ जवान मनासा महागढ़ निवासी धर्मपाल राठौर (34) पिता रतनलाल राठौर ने पत्नी गायत्री राठौर (32) के साथ लोहे की छड़ से जानलेवा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया था। घायल महिला को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया था। पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ जानलेवा हमले में धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की थी। आरोपी वारदात के बाद से ही फरार था। वह ड्यूटी भी नहीं जा रहा था। जिसके चलते सीआरपीएफ से उसे बर्खास्त कर दिया गया था। पुलिस ने आरोपी पर पांच हजार का ईनाम घोषित किया था। मुखबिर सूचना मिली कि वह गंाव आया हुआ है। पुलिस ने फरार आरोपी सीआरपीएफ बर्खास्त जवान को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो