School State Football Competition इंदौर टीम रही राज्यस्तरीय शालेय फुटबॉल विजेता

School State Football Competition इंदौर टीम रही राज्यस्तरीय शालेय फुटबॉल विजेता
बालक वर्ग की राज्य स्तरीय शालेय फुटबॉल प्रतियोगिता की इंदौर विजेता टीम ट्रॉफी के साथ।

Mukesh Sharaiya | Updated: 06 Oct 2019, 01:15:28 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

रनीमच में 65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता सम्पन्न

नीमच. 65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता (फुटबॉल 17 वर्ष बालक एवं बालिका वर्ग) का समापन शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक दो परिसर में हुआ। प्रतियोगिता में बालक वर्ग में विजेता इंदौर संभाग की टीम रही। इसी वर्ग में उपविजेता सागर संभाग की टीम रही। तृतीय स्थान उज्जैन संभाग की ने हासिल किया।

बेस्ट खिलाड़ी को भी किया अलग से सम्मानित
राज्य स्तरीय शालेय फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सीआरपीएफ के उपमहानिरीक्षक आरएस रावत उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत सीईओ भव्या मित्तल ने की। प्रतियोगितात में अतिथियों ने इसी तरह बालिका वर्ग में विजेता नर्मदापुरम संभाग की टीम रही। उपविजेता आदिवासी विकास संभाग इंदौर की टीम रही। तीसरे स्थान पर इंदौर संभाग की टीम रही। बालिका वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आदिवासी विकास संभाग इंदौर की शिवानी एवं गोल्डन जूता इंदौर की खिलाड़ी वंदना को प्रदान कर सम्मानित किया गया। इसी प्रकार बालक वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हर्षित इक्का एवं गोल्डन जूता प्रथम पाठक इंदौर को प्रदान कर सम्मानित किया गया। दोनों विजेता टीमों को प्रशस्ति पत्र एवं ट्रॉफी प्रदान करए सम्मानित किया। प्रांरभ में अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी केएल बामनिया, जिला क्रीडा अधिकारी सावित्री मालवीय, व्यायाम शिक्षक राजेश शर्मा एवं रेखा कुमावत ने अतिथियों का बेच लगाकर स्वागत किया। प्रतियोगिता के लिए विभिन्न समितियों के संयोजकों और विभिन्न संभागों के दल प्रबंधकों ने अतिथियों का पुष्पहारों से स्वागत किया। उपस्थित सभी संभागों के खिलाडिय़ों ने अपने संभाग के झंडे के साथ आर्कषक मार्च पास्ट की। प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी बामनिया ने स्वागत भाषण दिया और प्रतियोगिता की विस्तृत रूपरेखा प्रस्तुत की। प्रतियोगिता में रैफरी एवं निर्णायकों तथा स्टेट ऑफिशियल्स को भी सम्मानित किया गया। अंत में आभार प्रतियोगिता प्रभारी राजेश गुजेटिया ने माना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned