गर्मी से बचने के लिए दुपट्टा बांध लिया लेकिन मौत से न बच सकी

- जहां खड़ी थी वहीं आकर ट्रेक्टर का फटा टायर
- स्कूटी सवार युवती की घटनास्थल पर मौत, युवक घायल

By: harinath dwivedi

Published: 16 May 2018, 02:23 PM IST

ट्रेक्टर का टायर फटा

नीमच. मंगलवार को भीषण गर्मी थी, स्कूटी पर सहकर्मी के साथ पड़ोस के गांव जा रही युवती, झुलसाने वाली गर्मी से चेहरा बचाने की कोशिश में सड़क किनारे खड़ी होकर दुपट्टा बांध रही थी, इसी दौरान ऐसा कुछ घटा जो कंपा देने वाला था।
जिला मुख्यालय से करीब १२ किमी दूर बिसलवास कलां गांव के मार्ग पर एक ट्रेक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। जबकि एक युवक को चोटें आई हैं। बताया गया है कि हादसा ट्रेक्टर का टायर फटने के कारण हुआ।
पुलिस ने बताया कि प्रिती पिता गणेशकुमार करमाली निवासी शक्ति नगर बघाना एवं मनोज पिता गोपालशरण वर्मा निवासी हुडको कॉलोनी बुधवार दोपहर स्कूटी से बिसलवास कला जा रहे थे। दोनो नीमच के एक निजी स्कूल में टीचर हैं। उनके सहकर्मी के यहां बच्चा होने पर देखने के लिए वे बिसलवासकला जा रहे थे। बिसलवास कला हनुमान घाटी के नीचे मार्ग के किनारे एक पेड़ की छांव देखकर दोनो रुके थे। यहां पर युवती तेज धूप के कारण अपने मुंह पर कपड़ा बांध रही थी। इस दौरान एक ट्रेक्टर वहां से गुजरा, बताया जाता है कि उनके सामने ही ट्रेक्टर का टायर फटा जिससे ट्रेक्टर असंतुलित होकर स्कूटी से जा टकराया। इसकी चपेट में युवती भी आ गई। जबकि मनोज को भी चोटें आई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रेक्टर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर बघाना पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर दोनो को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।
युवती के पिता सीआरपीएफ चतुर्थ बेतार वाहिनी में सेवारत थे वे इस समय बिहार में तैनात हैं। घटना के बाद मृतका के परिजनों को सूचना दी गई। शव का पीएमए जिला चिकित्सालय में करवाया गया।
पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है, ट्रेक्टर जब्त कर चालक की तलाश की जा रही है।
---------------

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned