scriptनीमच के दो एरिया कंटेनमेंट जोन से बाहर पढ़े खबर | Two areas of Neemuch read the news outside the Containment Zone | Patrika News

नीमच के दो एरिया कंटेनमेंट जोन से बाहर पढ़े खबर

locationनीमचPublished: Jun 01, 2020 07:23:48 pm

Submitted by:

Virendra Rathod

नीमच के दो एरिया कंटेनमेंट जोन से बाहर पढ़े खबर

नीमच के दो एरिया कंटेनमेंट जोन से बाहर पढ़े खबर

नीमच के दो एरिया कंटेनमेंट जोन से बाहर पढ़े खबर

नीमच। नीमच के हम्माल मोहल्ला वार्ड नम्बर-21 एवं समीपस्थ ग्राम हिंगोरिया की गुर्जर बस्ती के रहवासियों के चेहरे पर उस समय खुशी देखने को मिली जब उक्त दोनों क्षेत्रों को कन्टेनमेंट से मुक्त कर दिया गया। अब उक्त दोनो क्षेत्रों के लोग सामान्य जीवन जीने लगेगें। विधायक दिलीपसिंह परिहार, कलेक्टर जितेन्द्रसिंह राजे एवं पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार राय ने सोमवार को इन दोनो क्षेत्रों के कन्टेनमेंट एरिया से मुक्त घोषित किया और बेरिके ट्स हटाकर क्षेत्र को कन्टेनमेंट एरिया से मुक्त किया गया है।

विधायक दिलीपसिंह परिहार ने इन दोनो क्षेत्रों में पिछले 21 दिनों से सतत सेवाएं दे रहे स्वास्थ्य, राजस्व, नगरपालिका व पुलिस विभाग के कर्मचारियों और स्वंय सेवकों को पुष्पहारो और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया और उनकी सेवाओं की सराहना की। विधायक परिहार ने क्षेत्रवासियों को भी कन्टेनमेंट से मुक्त होने पर बधाई दी। कलेक्टर जितेन्द्रसिंह राजे ने भी क्षैत्रवासियों को उनके द्वारा कन्टेनमेंट क्षेत्र में किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और भविष्य में भी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने, मॉस्क लगाने व अनावश्यक अपने घरों से बाहर नही निकले की समझाईश दी। कलेक्टर ने कन्टेनमेंट क्षेत्र में सतत सेवाएं देने वाले अमले की भी सराहना की। पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार राय ने भी क्षेत्रवासियों को कन्टेनमेंट मुक्त होने पर शुभकामनाए दी और कहा कि वे भविष्य में भी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करए मास्क लगाएं। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा, अनुविभागीय अधिकारी एसएल शाक्य, सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल, बीएमओ डॉ. प्रवीण पांचाल, तहसीलदार अजय हिंगें व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो