scriptधूमधाम से निकली पदयात्रा, सुखानंद में किया अभिषेक | Walk out of fanfare, the Abhishek in sukhanand | Patrika News

धूमधाम से निकली पदयात्रा, सुखानंद में किया अभिषेक

locationनीमचPublished: Sep 13, 2015 11:57:00 pm

रविवार को
जावद नगर एक बार फिर भगवान भोले की भक्ति में डूबा। धर्मप्रेमियों ने धूमधाम से
पदयात्रा निकालकर समीपस्थ पवित्र तीर्थ सुखानंद धाम 

Neemuch photo

Neemuch photo

नीमच। रविवार को जावद नगर एक बार फिर भगवान भोले की भक्ति में डूबा। धर्मप्रेमियों ने धूमधाम से पदयात्रा निकालकर समीपस्थ पवित्र तीर्थ सुखानंद धाम में बाबा भोले का अभिषेक किया। आयोजन में भारी भीड़ जुटी थी।


सुबह से ही जावद मे भगवा ध्वजाधारियों की भीड़ एकत्रित होने लगी थी। बटेश्वर महादेव मंदिर पर प्रात: 8 बजे भगवान भोले की विधि विधान से पूजा अर्चना की गई। विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, नप अध्यक्ष सारिका भूपेंद्र बोहरा, पूर्व नप अध्यक्ष श्याम काबरा सहित गणमान्य नागरिको की अगुवाई में यात्रा का आरंभ करवाया। बटेश्वर मंदिर से प्रारंभ हुई पदयात्रा ने पहले नगर भ्रमण किया।

उज्ौन से लाए गए ढोलों की थाप पर युवाओं की टोलियां जमकर थिरकी। जावद पैदल यात्रा समिति ने इस यात्रा का आयोजन किया था। कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर मित्र मंडल, समंदर पटेल मित्र मंडल, भूपेंद्र बाबा बोहरा मित्र मंडल एवं विभिन्न धार्मिक संगठनों ने पदयात्रियों को स्वल्पाहार कराकर भावभीना स्वागत किया।

पिछले दिनों विभिन्न धार्मिक अवसरों पर जावद नगर में तनाव की स्थितियां बनने के बाद पुलिस और प्रशासन को ऎसे मामलों में अतिरिक्त सतर्कता बरतना पड़ रही है। रविवार को भी इस आयोजन के मद्देनजर नगर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी। पदयात्रा के लिए खासतौर पर प्रशासन की ओर से डिप्टी कलेक्टर आदित्यसिंह को प्रभारी बनाया गया था, एसडीएम जगदीश मेहरा, एसडीओपी डॉ. इंद्रजीसिंह बाकरवाल और टीआई टीसी पंवार सहित उपखंड के विभिन्न थानों के अधिकारी सुरक्षा का जिम्मा संभाले हुए थे। सुखानंद तक यात्रा के साथ पुलिस बल को रखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो