scriptWhat happened that Neemuch will remain closed on Monday | ऐसा क्या हुआ कि सोमवार को रहेगा नीमच बंद | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि सोमवार को रहेगा नीमच बंद

नीमच बंद को सफल बनाने हुई सर्वसमाजजनों ने दिया समर्थन

नीमच

Published: April 03, 2022 08:33:27 pm

नीमच. नीमच जिले में पिछले कुछ महीनों में नाबालिग और युवतियों के लापता होने की घटनाएं काफी बढ़ी हैं। आश्चर्य की बात यह कि एफआइआर दर्ज होने के बाद भी महीनों तक पुलिस गुम हुई नाबालिग और युवतियों का पता तक नहीं लगा पाई। पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली के विरोध में सोमवार को सर्वसमाजजनों की ओर से नीमच बंद का आह्वान किया गया है। बंद के समर्थन में रविवार देर शाम वाहन रैली निकाली गई।

patrika
बंद के समर्थन में बैठक आयोजित कर बनाई गई रणनीति।
बैठक कर बनाई बंद को लेकर रणनीति
नेहा जोशी सहित जिले में अन्य गुमशुदा नाबालिग ओर लव जिहाद के मामले में फंसी युवतियों के संदर्भ में पुलिस प्रसाशन के लचीले रवैये के विरोध में विश्वहिन्दू परिषद मुखर हुआ है। विहिप आह्वान पर ही सोमवार को नीमच बंद का निर्णय लिया गया है। बंद को लेकर रविवार को स्वर्णकार धर्मशाला में सर्वसमाज की बैठक का आयोजित की गई। बैठक में सर्वसमाज के सदस्य शामिल हुए और हिंदुओं को संगठित होने, एकजुट रहकर कार्य करने, पुलिस कार्यप्रणाली और पुलिस के आकड़ों के अनुसार 242 लापता नाबालिग और युवतियों के साथ घटित हुई घटनाओं की कड़ी निंदा की गई। साथ ही विश्व हिन्दू परिषद के आह्वान पर 4 अप्रेल को नीमच बंद सफल बनाने की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।
बंद के बाद भी जारी रहेंगे चरणबद्ध आंदोलन
विहिप के अनुपालसिंह झाला ने बताया कि समाज में कोई बुराई उत्पन्न होती है तो हमारा दायित्व है कि पुरानी बुराई समाप्त की जाए और नई उत्पन्न नहीं हो। समाज में अच्छाई बढ़ रही है, लेकिन उसी तेजी से बुराई भी बढ़ रही है। कानून व्यवस्था गड़बड़ा रही है। यदि हिन्दू समाज संगठित हो जाएगा तो प्रशासन भी सही ढंग से काम करेगा। अपराधियों में भी भय का माहौल रहेगा। हमारी मुख्य मांगे हैं कि मनासा टीआई और एसआई खान को निलंबित किया जाए। नेहा जोशी के बारे में सही जानकारी, कानून व्यवस्था सुधरे, पुलिस का रवैया फरियादियों के प्रति बदले, नीमच बंद के बाद भी विश्व हिंदू परिषद चरणबद्ध आंदोलन जारी रखेगा।
संगठनों व समाजों ने दिया बंद को समर्थन
विहिप के आह्वान पर आयोजित बंद को कैंट व्यापारी संघ, रेडीमेट गारमेंट्स एसोसिएशन, सब्जी मंडी व्यापारी संघ, नागदा समाज, ोरवाल समाज, खारोल समाज, वाल्मीकि समाज, लखेरा समाज, पंजाबी समाज, धनगर गायरी समाज, धोबी समाज, चौकन्ना बालाजी समिति, रियल स्टेट ब्रोकर गु्रप, प्रजापति समाज, प्रजापति समन्वय मंडल, गोरक्षा समिति, सराफा व्यापारी, रावत मीणा समाज, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, अखिल भारतीय सोंधिया राजपूत समाज, विश्वकर्मा समाज, सुथार समाज सहित अन्य समाजों की ओर से बैठक में उपस्थित होकर अपना समर्थन दिया गया। बैठक के दौरान विहिप के अनुपालसिंह झाला, लक्ष्मण राठौर, कैलाश मालवीय, संजय यादव सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। बैठक के बाद सर्वसमाज एवं विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों द्वारा बंद के आह्वान को लेकर शहर के प्रमुख मार्गों से वाहन रैली भी निकाली गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.