scriptHoney Trap – किस कांग्रेस नेता का पुत्र हनी ट्रेप के जाल फंसा पढ़े…. | Which Congress leader's son Honey Trap trapped trapped .... | Patrika News

Honey Trap – किस कांग्रेस नेता का पुत्र हनी ट्रेप के जाल फंसा पढ़े….

locationनीमचPublished: Apr 13, 2019 11:46:56 am

Submitted by:

Virendra Rathod

दो युवती सहित छह पर प्रकरण दर्ज, मामले का एक आरोपी पूर्व शहर काजी का पुत्र

patrika

Honey Trap – किस कांग्रेस नेता का पुत्र हनी ट्रेप के जाल फंसा पढ़े….

नीमच। नीमच कैंट थाना क्षेत्र में दो युवती द्वारा एक युवक को प्रेमजाल में फांसकर पांच लाख की अवैध वसूली के लिए धमकान और मारपीट का हनी ट्रेप का मामला शुक्रवार को सामने आया है। पुलिस ने मामले में दो महिलाओं सहित छह लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। जिसमें एक आरोपी पूर्व शहर काजी का पुत्र है। वहीं फरियादी युवक पूर्व पार्षद, पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्ष बाबू सलीम का बेटा वसीम चौपदार है, जो कि पेंट का व्यवसाय करता है।

थाना प्रभारी अजय सारवान ने बताया कि फरियादी वसीम पिता बाबू सलीम चौपदार उम्र 33 वर्ष निवासी पुराना धोबी मोहल्ला नीमच ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी सिंधी कॉलोनी रौड पर चौपदार पेंट की दुकान है। उसकी दो वर्ष पूर्व अजहर से उसकी मोबाइल की दुकान पर जान पहचान हुई थी। दोस्ती होने के १०-१५ दिन के बाद अजहर ने उसे रंजना नागदा से दो-तीन बार उसके घर पर मिलवाया था। रंजना ने उससे बोला कि उसे मोबाइल की आवश्यकता है। उसने कहा कि अभी उसके पास रुपए नहीं है। उसके बाद रंजना और रहमत ने उस पर दबाव बनाया। उसके बाद उसने एप्पल कंपनी का ३२ हजार का मोबाइल उसे दिलवाया था। जो कि रहमत के नाम पर बिल पर लिया था। उसके बाद धीरे-धीरे रंजना नागदा, रहमत और अजहर आदि ने मिलकर उसे विश्वास में लिया। उसके बाद एक बार दो लाख रुपए मांगे और उसके बाद तीन लाख रुपए मांगे। उसके बाद योजना बनाकर शालू नाम की लड़की से मिलवाया और दोस्ती करवाई। आज से करीबन दो माह पहले रंजना ने उसे फोन कर घर पर बुलाया। वहां पहुंचा तो रंजना और शालू घर पर थी। जैसे ही कमरे गया और शालू से बातचीत करने लगा, रंजना उठकर बाहर आ गई और शालू ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। वह चिल्लाने लगा कि दरवाजा क्यों बंद किया है तो रंजना ने दरवाजा खोला और उसके पास भूरा खड़ा था। भूरा ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वह कहने लगा कि शालू उसकी दोस्त है। वह उस पर पांच से छह लाख रुपए खर्च कर चुका है। इस पर रंजना ने दोनों शांत करते हुए समझाइश करते हुए कहा कि भूरा को तीन लाख रुपए देने होंगे। वरना उसे बदनाम कर देंगे। रंजना के सामने भूरा को ९० हजार रुपए दिए। बाकी रुपए के लिए बार-बार रंजना मांग करने लगी। उसके बाद फिर उसे ५० हजार रुपए और फिर १५ दिन बाद 60 हजार रुपए रंजना को दिए। आठ-आठ दिन के अंतराल में 50-50 हजार कर एक लाख रुपए दिए। उसेक बाद दिनांक 10 अप्रेल 2019 की शाम को करीब सात बजे अजहर का फोन आया और बोला कि बोहरा गली के पास आकर मिलो। फिर वहां फोन पर रंजना से बात कराई। फोन पर रंजना ने दो लाख रुपए की मांग कर शाम तक देने के लिए कहा। रंजना बोली अगर नहीं दिए तो वीडियो रिकॉर्डिंग वायरल कर बदनाम कर देगी। फिर इसी दिन रात्रि दस बजे अजहर का फोन आया और बोला कि उसे कमल चौक पुराना सेंट्रल बैंक के पास गली में मिल। वह ंवहां पहुंचा तो अजहर, रहमत और मोहम्मद दोनों हाथ से मोबाइल छीन लिया। रहमत कहने लगा पूरा मामला खत्म कर देंगे, पांच लाख रुपए लाकर दे दे। उसने इतने रुपए देने से इंकार कर दिया। तब अजहर, मोहम्मद, रहमत ने लात-धूसों से मारपीट शुरू कर दी। उसके चिल्लाने पर उसका भाई नदीम वहां पहुचा, वह धमकाते हुए चले गए किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। उसके बाद भाई नदीम और अंकल अनवर हुसैन के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में आरोपी रहमत पूर्व शहर काजी हिदायत उल्ला खंा का पुत्र है।

रंजना पर दर्जनों मामले दर्ज
फरियादी वसीम की रिपोर्ट पर हनी ट्रेप का मामला कुम्हार गली निीवासी रंजना पुत्री घनश्याम नागदा, बगीचा नंबर चार निवासी रहमत पिता हिदायतउल्ला खां, नीमच कैंट निवासी भूरा पिता मोहम्मद रफीक, जाजू बिल्डिंग के पीछे शालू मुसलमान, रिसाला मस्जिद के पास निवासी अजहर पिता मोहम्मद अफजल और बगीचा नंबर चार निवासी मोहम्मद पिता हिदायतउल्ला खां के खिलाफ धारा 327, 384, 386, 323, 506 और 34 आईपीसी में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई है। युवती रंजना नागदा के खिलाफ दर्जनों मामले अवैध वसूली, धमकाने, धोखाधड़ी, मारपीट के दर्ज है। मंदसोर में भी हनीट्रेप के मामले में आरोपी बन चुकी है।
– राकेश मोहन शुक्ल, सीएसपी नीमच।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो