scriptfacebook पर गर्लफ्रेंड के साथ पोस्ट की तस्वीर, कुछ घंटे बाद स्कूल के दीवार से लटकी मिली लाश | young man commits suicide in neemuch after girl friend photo viral | Patrika News
नीमच

facebook पर गर्लफ्रेंड के साथ पोस्ट की तस्वीर, कुछ घंटे बाद स्कूल के दीवार से लटकी मिली लाश

नीमच में स्कूल की दीवार से लटकी मिली युवक की लाश, गांव में हैं कई तरह की चर्चाएं, पुलिस कर रही जांच

नीमचAug 24, 2019 / 08:18 pm

Muneshwar Kumar

14_3.jpg
मनसा/नीमच. जिले के मनसा थाना क्षेत्र के गांव भाटखेड़ी में एक युवक ने स्कूल की दीवार पर रस्सी से फंदा लगाकर शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर सुबह पौने दस बजे मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल की जांच और पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
थाना प्रभारी संदीप सिंह तोमर ने बताया कि गांव भाटखेड़ी से सुबह करीब 9.45 बजे सूचना आई कि गांव के रमीज ने शासकीय विद्यालय भवन की दीवार पर रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच की है। मनसा अस्पताल में भी शव का पोस्टमार्टम कराया गया। गांव में यह खबर फैलते ही सनसनी फैल गई। उसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ अस्पताल परिसर में जमा हो गई।
15_3.jpg
 

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन जांच और चर्चा में यह बात सामने आई है कि मृतक ने अपने मोबाइल पर फेसबुक आईडी से महिला दोस्त के साथ फोटो घटना से कुछ समय पूर्व वायरल किए थे, जिससे यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो गया। मोबाइल की जब्ती के बाद साइबर सेल इस प्रकरण की जांच करेगी।
 

वहीं, पुलिस मामले में मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि वह सुबह छह बजे घर से रस्सी और दरांती लेकर निकला था। घरवालों के पूछने पर बकरी के लिए चारा लेने जाने की बात कही थी। चर्चा में यह भी बात सामने आई है कि रमीज मंसूरी ने आत्महत्या से कुछ घंटे पूर्व ही अपनी फेसबुक आईडी से गांव की एक युवती के साथ पोस्ट वायरल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो