scriptCrime News : इस युवक को चोरी करना पड़ गया भारी, लोगों ने मुंडन के साथ कटवाई आधी मूंछ, देंखे VIDEO | young man had to bear burden of theft, people cut off half his mustache along with hair viral video | Patrika News
नीमच

Crime News : इस युवक को चोरी करना पड़ गया भारी, लोगों ने मुंडन के साथ कटवाई आधी मूंछ, देंखे VIDEO

Neemuch Crime News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले में चोरी करना एक युवक भारी पड़ गया। मंडी में मौजूद कुछ लोगों ने चोर के मुंडन के साथ उसकी मूछें भी काट दी।

नीमचJun 07, 2024 / 03:19 pm

Himanshu Singh

neemuch news
मध्यप्रदेश के नीमच जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जिले की मनासा मंडी में किसानों और व्यापारियों ने अनाज चुराते हुए एक चोर को पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने मिलकर चोर का मुंडन कर दिया और आधी मूंछे भी काट दी। इसके बाद आरोपी को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन में आते हुए 9 लोगों को मामला दर्ज कर लिया है।

यह मामला मनासा मंडी का है। जहां वायरल वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि ट्रिमर से चोरी करने वाले युवक का मुंडन कर दिया गया। इसी दौरान उसे लोग घेरकर खड़े थे। बताया जा रहा है कि चोर अनाज की चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ाया। वहां मौजूद लोगों ने चोर का मुंडन करने की डिमांड रख दी। इसके बाद आधी मूंछ भी काट ही गई। अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पीड़ित ने थाने पहुंचकर कराई शिकायत


मांगीलाल का कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में मुंडन करा दिया। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंच गया और वहां मौजूद करीब नौ लोगों पर उसने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 294,147 एवं 355 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मनासा एसडीओपी विमलेश उइके को इस मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नौ लोगों पर प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Neemuch / Crime News : इस युवक को चोरी करना पड़ गया भारी, लोगों ने मुंडन के साथ कटवाई आधी मूंछ, देंखे VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो