हरियाणा में स्कूल की छत गिरने से 25 बच्चे घायल, 5 की हालत गंभीर

हरियाणा में सोनीपत के गन्नौर में एक स्कूल में निर्माणाधीन क्लासरूम की छत गिरने (school roof collapses)
से 25 छात्र घायल हो गए। इस हादसे में 3 मजदूर भी गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल छात्रों और मजदूरों को इलाज के लिए गन्नौर सामुदायिक केंद्र ले गए। यहां से कुछ छात्रों को खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

By: Nitin Singh

Published: 23 Sep 2021, 05:35 PM IST

नई दिल्ली। हरियाणा में सोनीपत के गन्नौर में एक स्कूल में निर्माणाधीन क्लासरूम की छत गिरने (school roof collapses) से 25 छात्र घायल हो गए। इस हादसे में 3 मजदूर भी गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल छात्रों और मजदूरों को इलाज के लिए गन्नौर सामुदायिक केंद्र ले गए, यहां सभी का इलाज चल रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

डॉक्टरों का कहना है कि 5 छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें खानपुर के पीजीआई रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि कुछ छात्र जिनकों ज्यादा चोट नहीं लगी थी, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच में जुट गई है। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद गन्नौर एसडीएम सुरेंद्र दून भी मौके पर पहुंच गए हैं।

एसडीएम ने दी जानकारी

हादसे की जानकारी देते हुए गन्नौर एसडीएम सुरेंद्र दून ने बताया कि बारिश के चलते जीवन स्कूल की छत जर्जर हो चुकी थी। बच्चे क्लास रूम में बैठे थे और छत गिर गई, जिसमें करीब 25 से 30 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं और 3 मजदूरों को चोटे आई है।

यह भी पढ़े: नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने अनिल विज का कांग्रेस पर हमला, सिद्धू को आगे रखना राष्ट्र विरोधी साजिश

जिला प्रशासन का कहना है कि इस पूरे हादसे की प्रशासनिक जांच करवाई जाएगी। आखिरकार लापरवाही किसकी है और स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned