scriptअलका लांबा का आप से मोहभंग, पार्टी से जल्द देंगी इस्तीफा | AAP MLA Alka Lamba resign soon from party membership | Patrika News

अलका लांबा का आप से मोहभंग, पार्टी से जल्द देंगी इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2019 06:35:47 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

AAP MLA Alka Lamba दे सकती हैं इस्तीफा
चांदनी चौक से विधायक हैं अलका लांबा
दिल्ली विधानसभा चुनाव में लड़ सकती हैं निर्दलीय

AAP MLA Alka Lamba

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को एकबार झटका लग सकता है। पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल से खफा चल रहीं विधायक अलका लांबा ( AAP ML Alka Lamba ) जल्द ही पार्टी का दामन छोड़ सकती हैं। लांबा ने कहा कि मुझे लगता है कि अब आप से इस्तीफा दे देना चाहिए।

कुमार विश्वास का महबूबा मुफ्ती पर वार, कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ

अब पार्टी से नाता तोड़ लेना चाहिए: लांबा

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने रविवार को कहा कि मुझे लगता है अब आप ( Aam Aadmi Party ) से सभी संबंध तोड़ देने चाहिए। मुझे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लोगों से बातचीत कर अब फैसला लेना होगा। मैं जल्द ही इस्तीफा दूंगी, लेकिन विधायक बनी रहूंगी।

https://twitter.com/ANI/status/1157945298217512960?ref_src=twsrc%5Etfw
खुलकर करती रही हैं केजरीवाल का विरोध

AAP mla alka lamba लंबे अरसे से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फैसलों का खुलकर विरोध करती रही हैं। पार्टी नेतृत्व से उनका टकराव कोई नई बात नहीं।
लांबा पहले भी कई मौकों पर अपनी ही पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाती रहीं हैं। अब एकबार फिर उन्होंने पार्टी छोड़ने के लिए मन बना लिया है।

दिल्ली में युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
पार्टी पर लगाया अनदेखी का आरोप

अलका लांबा का आरोप है कि उनकी पार्टी कई मौकों पर उन्हें अपमानित करती रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्हें कैंपेन के लिए नहीं बुलाया गया। अलका के मुताबिक ना तो उन्हें पार्टी की मीटिंग में बुलाया जाता है और ना ही उनसे कोई सलाह ली जाती है।
इसके अलावा उन्हीं ( AAP MLA Alka Lamba ) के विधानसभा क्षेत्र में राज्य सरकार की ओर से होने वाले निर्माणकार्यों की जानकारी तक उन्हें नहीं दी जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो