चाचा अपनी पंसद के लड़के से करवाना चाहता था शादी, लड़की ने किया इनकार तो बीच सड़क डाल दिया तेजाब

चाचा अपनी पंसद के लड़के से करवाना चाहता था शादी, लड़की ने किया इनकार तो बीच सड़क डाल दिया तेजाब

Kaushlendra Pathak | Updated: 19 Apr 2018, 07:22:23 PM (IST) New Delhi, Delhi, India

लड़की ने किया शादी से इनकार तो चाचा ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक चाचा अपनी पसंद के लड़के से भतीजी की शादी करवाना चाहता था। लेकिन, लड़की ने उस रिश्ते को सिरे से खारिज कर दिया। इसके बाद जो चाचा ने खौफनाक कदम उठाया, उसके बारे में जानकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। लड़की के चाचा ने बीच सड़क लड़की पर तेजाब डाल दिया। इस हादसे में लड़की, उसकी बहन और उसकी एक दोस्त गंभीर रूप से झुलस गए।

यह है पूरा मामला...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विश्वविद्यालय की छात्राएं दोनों बहनें और उसकी एक मित्र गुजरात के डांग जिले में बस स्टॉप पर खड़ी थी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया। इस हादसे में लड़कियों का चेहरा और हाथ बुरी तरह से झुलस गए। गंभीर हालत में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएचओ आमिर अब्बास ने बताया कि घटना का मुख्य संदिग्ध इन दो बहनों का एक रिश्तेदार है। एक अन्य आरोपी की पहचान रिश्तेदार के दोस्त के रूप में ही हुई है। आमिर अब्बास ने बताया कि दो बहनों में से एक ने शादी के प्रस्ताव से इनकार कर दिया था। शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर चाचा आपे से बाहर हो गया और उसने अपनें दो दोस्तों के साथ इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के बाद से दो आरोपी फरार हैं, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ और पुलिस महानिरीक्षक आरिफ नवाज ने इस मामले में एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अगले 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं। इधर, इस घटना के बाद से तीन लड़कियों की हालत नाजुक है। वहीं, पुलिस भागे हुए दो आरोपियों की गिरफ्तार के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned