Ranveer Singh के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर पूजा हेगड़े ने जाहिर की अपनी खुशी

  • रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सर्कस' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में रणवीर के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए और रणवीर के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

By: Sunita Adhikari

Published: 20 Oct 2020, 01:35 PM IST

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर से धमाल करने जा रही है। हाल ही में रणवीर की अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' की घोषणा कर दी गई है, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। यह तीसरा मौका है जब दोनों साथ में काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' में काम किया है। 'सिंबा' जहां लोगों को काफी पसंद आई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया था। तो वहीं, 'सूर्यवंशी' की रिलीज का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

डिजिटल डेब्यू के लिए Kapil Sharma ले रहे हैं तगड़ी रकम, जीरो गिनते हुए लोगों के चकराए सिर

ऐसे में रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सर्कस' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में रणवीर के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए और रणवीर के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। पूजा ने अपनी खुशी ट्वीट के जरिए जाहिर की है।

पूजा हेगड़े ने जाहिर की खुशी

पूजा हेगड़े ने रणवीर सिंह के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इसके साथ ऑन बोर्ड होकर काफी रोमांचित हूं। सुपर टेलैंड जोड़ी रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ सेट पर जुड़ने की मैं अपनी एक्साइटमेंट को बयां नहीं सकती हूं। जल्द मिलते हैं।' उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Parineeti Chopra: विदेश में मंदी के कारण गवाई नौकरी, भारत लौटने पर नहीं मिला काम

मल्टीस्टारर होगी फिल्म

बता दें कि हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म का ऐलान करते हुए एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'सर्कस' रखा गया है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ जैकलिन फर्नांडीस लीड रोल में होंगी। इसके साथ ही एक्टर वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, और मुरली शर्मा भी इस फिल्म में होंगे। ऐसे में इस मल्टीस्टारर फिल्म के लिए दर्शक अभी से एक्साइटिड हो गए हैं।

Ranveer Singh
Sunita Adhikari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned