एयरहोस्टेस अनेसिया के साथ मारपीट के सबूत आए सामने, परिजनों ने जारी की तस्वीरें

अनेसिया के परिजनों ने जो तस्वीरें जारी की हैं, उनमें अनेसिया के शरीर पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं।

By: Kapil Tiwari

Published: 24 Jul 2018, 09:20 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके हौजखास में एयरहोस्टेस अनेसिया बत्रा की मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि अभी ये गुत्थी नहीं सुलझ पाई है कि आखिर अनेसिया ने आत्महत्या की या फिर किसी ने उनकी हत्या की। हालांकि पुलिस की शक की सुई अनेसिया के पति मयंक सिंघवी पर टिकी हुई है, क्योंकि अनेसिया के भाई ने भी मयंक पर ही हत्या के गंभीर आरोप लगाए थे। इस बीच मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, मंगलवार को अनेसिया के परिजनों ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं। ये तस्वीरें अनेसिया की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि अनेसिया के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी। उसके साथ हाथ पर दिख रहे चोट के गंभीर निशान इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं।

अनेसिया के साथ मारपीट का सबूत आया सामने

अनेसिया के परिवारवालों की तरफ से दो तस्वीरें जारी की गई हैं। इन तस्वीरों में एयरहोस्टेस अनेसिया के हाथ में चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं। परिजनों का आरोप है कि अनेसिया का पति मयंक सिंघवी हर रोज उसके साथ मारपीट किया करता था। इस बारे में अनेसिया ने अपने परिजनों को कई बार बताया भी था और इन तस्वीरों को खुद फोन से क्लिक पर परिवारवालों के पास भेजा था।

अनेसिया के भाई ने मयंक को बताया है हत्यारा

आपको बता दें कि अनेसिया के भाई ने भी मयंक पर यही आरोप लगाए थे कि वो अनेसिया के साथ मारपीट करता था और उसी ने अनेसिया को मारा है। इससे पहले घटना वाले दिन एक चश्मदीद ने खुलासा किया था कि अनेसिया बत्रा जब छत से गिरने लगी तो ग्रिल पकड़कर काफी देर तक लटकी रही। अनेसिया ने खुद को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंततः उसके हाथ से ग्रिल छूट गया और गिरकर उसकी मौत हो गई। अपार्टमेंट के पास ही काम कर रहे दो मजदूरों ने पुलिस को दी अपनी गवाही में यह खुलासा किया है।

मयंक से तलाक लेना चाहती थी अनेसिया

आपको बता दें कि अभी तक इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। मौत से ठीक पहले कई लोगों को भेजे मैसेज में अनेसिया ने अपने पति मयंक सिंघवी को अपनी मौत का जम्मेदार बताया था। उसकी मौत के बाद ये भी पता चला है कि वो अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं थी और मयंक से तलाक लेना चाहती थी। उसकी एक सहेली ने बताया कि अनेसिया मयंक से अलग होकर अपने लिए अलग घर लेने की सोच रही थी।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned