अक्षय ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

अक्षय ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

Siddharth Priyadarshi | Publish: Apr, 24 2019 12:07:37 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 12:12:34 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का लिया इंटरव्यू
  • सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़
  • लोग राहुल और केजरीवाल का उड़ा रहे मजाक

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच पीएम मोदी से अभिनेता अक्षय कुमार ने इटंरव्यू लिया, जिसमें नरेंद्र मोदी ने अपने व्यक्तिगत जीवन से लेकर परिवार और आरएसएस पर खुल सावलों के जवाब दिए। लेकिन पीएम मोदी के इस इंटरव्यू ने सियासी गलियों में हलचल मचा दी है। सोशल मीडिया पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( narendra modi ) के इटंरव्यू के लेकर आम जनता से लेकर तमाम हस्तियां अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। ऐसे में जहां कुछ लोग अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और अरविंद केजरीवाल पर भी अपने अंदाज में मजाक उड़ा रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार के सवालों का जवाब देते हुए जब मोदी ने कहा कि वह टविंकल खन्ना का भी ट्विटर देखते हैं। पीएम ने कहा जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।

पीएम के इस इंटरव्यू के बाद एक यूजर ने लिखा-अक्षय आपको अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को इस बातचीत में साथ रखना चाहिए था। कम से कम वो रियल और महत्वपूर्ण सवाल तो पूछतीं ना कि चुटकुले सुनातीं।

एक अन्य यूजर ने तो तस्वीर शेयर करते हुए उस पर'दलालीवुड' लिखा है।

एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'शानदार दो खिलाड़ी एक साथ'

वैसे पीएम मोदी और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) का मजाक बनाने के साथ ही लोगों ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा-राहुल गांधी की फोटो डालते हुए लिखा है " मेरे इंटरव्यू के लिए स्वरा भास्कर से बात करनी पड़ेगी।

'पीएम मोदी ( Narendra Modi ) के इंटरव्यू के बाद अब केजरीवाल भी KRK को इंटरव्यू देने की तैयारी कर रहे हैं।'

केजरीवाल को लेकर ही एक ने अरविंद केजरीवाल की फोटो शेयर करते हुए लिखा-' केजरीवाल की बिगड़ी तबीयत अस्पताल में हो सकते हैं भर्ती'

एक अन्य यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म का डायलॉग शेयर करते हुए लिखा है- 'जली न तेरी जली ना'

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned