scriptइस लड़की ने शरीर के हर अंग पर गुदवाए टैटू, सांप की तरह कटवा ली जीभ, अब बदलेगी स्किन | Amber luke with 600 tattoo now plans for breast implant | Patrika News

इस लड़की ने शरीर के हर अंग पर गुदवाए टैटू, सांप की तरह कटवा ली जीभ, अब बदलेगी स्किन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2020 03:18:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कहते है शौक बड़ी चीज होती है। इंसान अपने शौक को पूरा करने के लिए क्या कुछ नहीं करता है। कुछ लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए इस कदर अंधे हो जाते है कि उनको दुनियादारी कोई फिक्र नहीं होती है। वहीं कुछ लोग अपने शौक को लेकर इतने सनकी होते है वो इसको पूरा करने के लिए कुछ भी कर गुजने के लिए हमेशा तैयार रहते है।

Amber luke

Amber luke

कहते है शौक बड़ी चीज होती है। इंसान अपने शौक को पूरा करने के लिए क्या कुछ नहीं करता है। कुछ लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए इस कदर अंधे हो जाते है कि उनको दुनियादारी कोई फिक्र नहीं होती है। वहीं कुछ लोग अपने शौक को लेकर इतने सनकी होते है वो इसको पूरा करने के लिए कुछ भी कर गुजने के लिए हमेशा तैयार रहते है। ऑस्ट्रलिया की रहने वाली एक लड़की को भी टैटू का जबरदस्त शौक है। आपको यह जानकर ताज्जूब होगा कि उसे अपने शरीर के हर अंग पर टैटू गुदवा रखा है। इस बंदी ने अपने शौक को पूरा करने के लिए पैसों को पानी की तरह बहाया है।
ऊपर से लेकर नीचे तक टैटू
ऑस्ट्रलिया के गोल्ड कॉस्ट में रहने वाली 25 साल की एम्बर ल्यूक अपने टैटू के लिए दुनियाभर में मशहूर है। इस मॉडल ने अपने शरीर के 98 परसेंट हिस्से में टैटू बनवा रखा है। इसके शरीर में ऊपर से लेकर नीचे तक ओर आगे से लेकर पीछे तक हर तरफ टैटू ही टैटू बना रखेे है। एम्बर ने अपनी आंखों की पुतलियों में भी टैटू बनवा लिया है। उसने पुतलियों को नीले रंग में बदल दिया है। इस प्रॉसेस के दौरान एम्बर एक हफ्ते के लिए अंधी हो गई थी। हालांकि, एक हफ्ते बाद उसकी आंखों की रोशनी वापस आ गई थी।

यह भी पढ़े :— एक ने बनाई बांस और ईंटों से देसी जिम, दूसरी स्कूटर पर चला रही मोबाइल लाइब्रेरी

Amber luke
जीभ को भी सांप की तरह कटवाया
एम्बर ल्यूक ने शरीर पर सुई चुभोने की इसे ऐसी लत लगी कि मात्र 9 साल के 6 सौ टैटू बनवा लिए। इतना ही नहीं, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए इसने अपने जीभ को भी सांप की तरह कटवा लिया और आंखों की पुतलियों का रंग भी बदलवा लिया। इसके लिए उसने लाखों रुपए खर्च किए है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक उसने टैटू में 28 लाख 64 हजार रुपए खर्च किये हैं। टैटू बनवाने की लत में उसने अपने पूरे शरीर में डिजाइन बनवा रखे है।

बॉडी पर कई पैटर्न्स के टैटू
16 साल की उम्र तक उसकी बॉडी पर एक भी टैटू नहीं था। वो कुछ अलग करना चाहती थी। जो उसका सपना सच हो गया है। वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करती है। जहां कई लोग उसकी तारीफ करते हैं तो कई उसकी आलोचना भी करते हैं। आपको यह जाकर हैरान होगी कि एम्बर की बॉडी पर कई पैटर्न्स के टैटू है। अपने सबसे पहले टैटू का अनुभव शेयर करते हुए एम्बर ने बताया कि उसे ऐसा लगा था जैसे वो अपने घर पर आराम कर रही हैं।
यह भी पढ़े :— लव मैरिज के बाद मायके गई लड़की, ससुराल में धरने पर बैठा पति, रखी ये मांग

Amber luke

अब बदल लेगी स्किन का रंग
अभी तक 600 टैटू बनवा चुकी एम्बर की बॉडी में अब कोई भी ऐसी जगह बाकी नहीं है, जहां वो नया डिजाइन बनवा सके। इसके लिए उसने नया आइडिया निकाला है। एम्बर का प्लान है कि वो अपने स्किन को ब्लैक रंग में बदल लेगी। यानी पूरी बॉडी को ब्लैक इंक से कवर करवा लेगी। इसके बाद उस इंक पर सफ़ेद रंग से नया टैटू बनवाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो