मेरठ में होगी शाहरुख़ खान की अगली फिल्म की शूटिंग

 मेरठ में होगी शाहरुख़ खान की अगली फिल्म की शूटिंग
Shahrukh khan anand l rai

फिल्ममेकर आनंद एल राय आज मेरठ में हैं। वो यहां अगले पांच दिनों तक शहर की अलग-अलग जगहों में जाकर फिल्म के लोकेशन्स के लिए रेकी करेंगे।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क।  यह बात तो सभी जानते है कि आनंद एल. राय अपनी अगली फिल्म शाहरूख खान के साथ कर रहें हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्ममेकर आनंद एल राय आज मेरठ में हैं। उन्होंने वहां की एक तस्वीर भी ट्वीट की है जहां अभी भी अमिताभ बच्चन की फिल्मों के पोस्टर लगे हुए हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने यह भी लिखा कि वो आज अग्निपथ फिल्म भी देख रहे हैं। वो यहां अगले पांच दिनों तक शहर की अलग-अलग जगहों में जाकर फिल्म के लोकेशन्स के लिए रेकी करेंगे।




आनंद ने इसी तस्वीर को आज ट्वीट किया है।

आनंद की खासियत है कि वे छोटे शहरों के जीवनी को बेहतर तरीके से समझते हैं, इसलिए जाहिर सी बात हैं कि फिल्म के कुछ अंश इस तरह की जगहों पर शूट हो सकते हैं। आनंद इस हफ्ते मेरठ की यात्रा करके फिल्म की लोकेशन्स को तय करेंगें। साथ ही, वहां के लोगों को और संस्कृति को बेहतर तरीके से भी समझेंगे ताकि फिल्म में इसकी झलक मिल सके।’ 




आनंद एल राय स्टाइल में बनने वाली, यह लव स्टोरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर होगी। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान इसमें बौने का रोल कर रहे हैं। पहले यह किरदार सलमान खान को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे स्वीकारने के बाद इनकार कर दिया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned