scriptदिल्ली: रेप पीडि़ता बच्ची की हालत नाजुक, हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे CM केजरीवाल | Arvind Kejriwal meets Delhi Rape victim six year old girl | Patrika News

दिल्ली: रेप पीडि़ता बच्ची की हालत नाजुक, हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे CM केजरीवाल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2019 01:08:12 pm

Submitted by:

Mohit sharma

दिल्ली में दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची की हालत नाजुक
CM अरविंद केजरीवाल बच्ची का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे
केजरीवाल ने बच्ची के परिवार को 10 लाख देने की घोषणा की

 

Arvind Kejriwal

दिल्ली: रेप पीडि़ता बच्ची की हालत नाजुक, हालचाल जानने पहुंचे सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi rape case ) में दरिंदगी का शिकार हुई 6 साल की बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही बच्ची के अब तक तीन ऑपरेशन हो चुके हैं। वहीं, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) शनिवार को बच्ची का हाल जानने सफदरजंग हॉस्पिटल पहुंचे। केजरीवाल ने डॉक्टरों से बच्ची की हालत के बारे में जानकारी ली। CM केजरीवाल ने बच्ची के परिवार को 10 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

 

https://twitter.com/msisodia?ref_src=twsrc%5Etfw

घटना मंगलवार दोपहर की

( Delhi Rape Case ) आपको बता दें कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार दोपहर की है। आरोपी की पहचान बुलंदशहर के नन्हे के तौर पर हुई है। कथित तौर पर वह बच्ची को बहला- फुसलाकर द्वारका सेक्टर 23 के सुनसान इलाके में ले गया था।

2024 की तैयारी में अभी से जुटे पीएम मोदी, नवग्रह शांति को लगाए नौ पौधे

 

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

दुष्कर्म की पुष्टि

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार दुष्कर्म करने के बाद वह उसे वहीं छोड़कर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने बच्ची को सुनसान इलाके से आता देख पुलिस को सूचित किया। ( Delhi Rape Case ) उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। लड़की के परिवार का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की गई थी। कई प्रयासों के बाद लड़की के परिजनों का पता लगा, जो दैनिक मजदूर हैं।”

सनी देओल की बढ़ सकती है मुश्किल, लोकसभा सदस्यता भंग करने की मांग हुई तेज

 

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

द्वारका से गिरफ्तार

मामला दर्ज करने के बाद, जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में नन्हे, बच्ची का हाथ पकड़ कर इलाके के बाहर ले जाते दिखा। पुलिस के अनुसार तलाशी शुरू करने के बाद नन्हे को मंगलवार की शाम को द्वारका से गिरफ्तार किया ( Delhi Rape Case ) गया था।” पुलिस के अनुसार शख्स शराबी था औरअजीबो-गरीब हरकतें करता रहता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो