scriptपैराओलम्पिक खेलने जा रहे खिलाडियों के वीजा मामले में बेनीवाल ने की बिरला से मुलाकात | Beniwal met Birla in the visa case of players going to play Paralympic | Patrika News

पैराओलम्पिक खेलने जा रहे खिलाडियों के वीजा मामले में बेनीवाल ने की बिरला से मुलाकात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2021 08:03:48 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastava

दोषी अधिकारीयों पर की कार्यवाही कराने की मांग
कृषि मंत्रालय ने बताया, 3 लाख तक कि केसीसी के लिए नही लिया जाता सेवा प्रभार शुल्क

पैराओलम्पिक खेलने जा रहे खिलाडियों के वीजा मामले में बेनीवाल ने की बिरला से मुलाकात

पैराओलम्पिक खेलने जा रहे खिलाडियों के वीजा मामले में बेनीवाल ने की बिरला से मुलाकात,पैराओलम्पिक खेलने जा रहे खिलाडियों के वीजा मामले में बेनीवाल ने की बिरला से मुलाकात,पैराओलम्पिक खेलने जा रहे खिलाडियों के वीजा मामले में बेनीवाल ने की बिरला से मुलाकात

नई दिल्ली। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात कर बहरीन में 2 दिसम्बर से होने वाले एशियन यूथ पैरा ओलम्पिक्स में राजस्थान के सीकर और बीकानेर के दो खिलाडियों के वीजा में गलत तथ्यों के मामले में दोषियों पर कार्यवाही करवाने की मांग की।

दरअसल, सीकर जिले की निवासी दृष्टिबाधित महिला खिलाड़ी शालिनी चौधरी व उनकी अभिभावक मां सरोज भामू व बीकानेर के विकास भाटिवाल के वीजा में अंकित हुए गलत तथ्यो के चलते यात्रा नहीं कर पाए।

इस मामले में बेनीवाल ने बिरला से उनके कक्ष में मुलाकत कर तत्काल हस्तक्षेप कर वीजा को सही करवाने की मांग की। साथ ही सांसद ने भारत की पैरा ओलंपिक कमेटी में बैठे जिम्मेदारो की ओर से की गई इस चूक की जिम्मेदारी तय करके उनके विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग भी की। सांसद बेनीवाल ने इस मामले को लेकर केंद्रीय खेल एवं युवा मामलात मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को भी पत्र लिखा।

लघु व सीमांत किसानों के लिए 3 लाख तक कि केसीसी के लिए नही लिया जाता सेवा प्रभार शुल्क

इंडियन बैंक एसोसिएशन ने लघु और सीमांत किसानों के कल्याण के लिए 3 लाख तक की केसीसी के लिए प्रोसेसिंग,प्रलेखन ,निरीक्षण तथा खाता सहित अन्य सेवा प्रभारो सहित सभी प्रभार माफ किए है। यह जानकारी मंगलवार को लोकसभा में आरएलपी के नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में कृषि मंत्रालय की ओर से दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो