scriptLalu Yadav ने कार्टून के जरिए Nitish Kumar पर किया तंज : थक गए हैं, अब आराम कीजिए | Bihar Assembly Election: Lalu Yadav Targets CM nitish Kumar | Patrika News

Lalu Yadav ने कार्टून के जरिए Nitish Kumar पर किया तंज : थक गए हैं, अब आराम कीजिए

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 10:05:01 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Bihar Assembly Election के दौरान देश के राजनीतिक माहौल गरम
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ( Lalu Yadav ) ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

 

Lalu Yadav ने कार्टून के जरिए Nitish Kumar पर किया तंज : थक गए हैं, अब आराम कीजिए

Lalu Yadav ने कार्टून के जरिए Nitish Kumar पर किया तंज : थक गए हैं, अब आराम कीजिए

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) में बाजी अपने पक्ष में करने के लिए सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके साथ ही राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी शिखर पर है। कोई दल और कोई नेता अपने प्रतिद्वंदी को नीचा दिखाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहता। यही वजह है कि देश के बहू चर्चित चारा घोटाला केस ( Fodder Scam Case ) में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ( Lalu Yadav ) के ट्विटर हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Bihar CM Nitish Kumar ) पर जोरदार निशाना साधा गया है। लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार को थका हुआ व्यक्ति बताते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

2021 तक जाने कितनी हो जाएगी Coronavirus मरीजों की संख्या, Harsh Vardhan ने बताया यह आंकड़ा

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1317783846423678976?ref_src=twsrc%5Etfw

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक कार्टून शेयर किया गया। इस कार्टून में सीएम नीतीश कुमार के उस बयान पर कटाक्ष किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि समुद्र तट नहीं होने के कारण बिहार में लोग उद्योग लगाने नहीं पहुंच रहे हैं। यही नहीं कार्टून के साथ लालू प्रसाद यादव के ही अंदाज में भोजपुरी भाषा में एक संदेश भी लिखा गया है। संदेश में लिखा गया है किबिहार में अब हिंद महासागर भेजल जाओ का? पंद्रह बरस के नाकामी के खाली गाल बजा के छिपाइबा? ए नीतीश! तू थक गईल बाड़ा अब जा आराम करा।

Coronavirus की रोकथाम में Pak-Bangladesh से भी पिछड़ा भारत? Rahul Gandhi ने पेश किए तथ्य

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए भोजपुरी में लिखे गए इस संदेश का हिंदी में मतलब हैं बिहार में अब क्या हिंद महासागर भेजा जाए? 15 साल की नाकामी को छिपाने के लिए बेवजह बात की जा रही है। नीतीश अब आप थक गए हैं, जाइए, आराम कीजिए।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो