scriptनीतीश के विधायक की लालू को बेतुकी सलाह- तेजस्वी से कराई जाए ऐश्वर्या की शादी | Bihar JDU MAL Dadan Yadav bizarre advice tejashwi should marry tej pratap wife aishwarya | Patrika News

नीतीश के विधायक की लालू को बेतुकी सलाह- तेजस्वी से कराई जाए ऐश्वर्या की शादी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2019 08:43:43 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

पिछले साल 12 मई को पटना में ही हुई थी तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी
शादी के कुछ महीने बाद तेज प्रताप ने प्रताड़ना का आरोप लगाकर तलाक की मांग की
विधायक ने तेजस्वी से एश्वर्या की शादी कराने की मांग की है

tej pratap wife aishwarya

नीतीश के विधायक की लालू को बेतुकी सलाह- तेजस्वी से कराई जाए ऐश्वर्या की शादी

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक विधायक ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पारिवारिक मामले में दखल देकर नई बहस शुरु कर दी है। सत्ताधारी जेडीयू के विधायक ददन यादव ने एक बेतुकी सलाह देते हुए कहा है कि लालू यादव को अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या की शादी छोटे बेटे तेजस्वी से करा देनी चाहिए।

‘तेजस्वी से हो एश्वर्या की शादी’

जेडीयू विधायक ददन यादव ने कहा कि तेज प्रताप ने जो किया है उससे यादव समाज में जग हंसाई हो रही है। इस परिवार ने एक मासूम बच्ची के भविष्य को बर्बाद कर दिया है। इससे एक प्रतिष्ठित यादव परिवार की इज्जत दांव पर लगी हुई है। ऐसे में अब लालू को जल्दी ही बिहार की यदुवंशी परंपराओं का सम्मान करते हुए ऐश्वर्या की शादी अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव से करा देनी चाहिए।

एयर स्ट्राइक पर बोले गृह मंत्री राजनाथ, बालाकोट में कितने आतंकी मारे गए एक दिन सबको पता चल जाएगा

विधायक ने दी अजीब दलील

बिहार के डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ददन ने बक्सर में कहा कि यदुवंश में परंपरा है कि अगर शादी के बाद लड़का संन्यास की ओर बढ़ता है, तो उसकी पत्नी की शादी दूसरे बेटे के साथ करा दी जाती है। अब अगर लालू अपनी कुल बचाना चाहते हैं तो यही करना पड़ेगा।

कोर्ट में है तेजप्रताप-ऐश्वर्या का तलाक केस

बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की एक अदालत में अर्जी दी है। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी पिछले साल 12 मई को पटना में ही हुई थी। ऐश्वर्या और लालू के परिवार की ओर से तेजप्रताप को मनाने की कोशिशें की गईं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन सकी है। एक जनवरी को तेजप्रताप यादव ने भाई तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या के परिवार से मेरा सभी रिश्ता खत्म हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो