scriptदिल्ली: मोहल्ला क्लीनिक में दलित बच्ची से छेड़खानी पर भड़की भाजपा, स्वास्थ्य मंत्री का मांगा इस्तीफा | Bjp attacks kejriwal for dalit girl molested in mohalla clinic | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: मोहल्ला क्लीनिक में दलित बच्ची से छेड़खानी पर भड़की भाजपा, स्वास्थ्य मंत्री का मांगा इस्तीफा

दिल्ली के रोहिणी इलाके के मोहल्ला क्लीनिक में एक दलित बालिका के साथ डॉक्टर के छेड़खानी की घटना ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा ने केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर धरना देकर इस्तीफा मांगा है।

नई दिल्लीNov 27, 2021 / 08:31 pm

Navneet Mishra

BJP

दलित बच्ची के साथ छेड़खानी की घटना पर भाजपा ने सत्येंद्र जैन के आवास पर दिया धरना

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी जिले के मोहल्ला क्लीनिक में 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुई छेड़खानी की घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने कहा है कि केजरीवाल सरकार में दिल्ली की महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं। आलम यह है कि अब मोहल्ला क्लीनिक में भी छेड़खानी होने लगी है।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि यह बेहद ही शर्मनाक है कि जो पार्टी महिला सुरक्षा के नाम पर दिल्ली की सत्ता पर काबिज हुई, वह आज महिलाओं को लेकर इतनी असंवेदनशील है। आज केजरीवाल सरकार की ओर से बनाए गए मोहल्ला क्लीनिक में भय का माहौल है। महिलाएं और बच्चियां जाने से डर रहीं हैं। लेकिन, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजनीतिक पर्यटन में व्यवस्त हैं। उन्हें दिल्ली की महिलाओं से कोई सरोकार नहीं है।
प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन जिंदल ने कहा कि दिल्ली की महिलाओं की पहले केजरीवाल सरकार ने पेंशन बंद कर दी। युवाओं को रोजगार नहीं दिया। बेरोजगारों को पांच हजार रुपये देने का केजरीवाल सरकार का वायदा, सिर्फ विज्ञापनों तक सीमित रहा। महिला मोर्चा अध्यक्ष योगिता सिंह ने कहा कि दिल्ली में तीन दिन पहले हुई घटना पर अब तक केजरीवाल सरकार सो रही है। लेकिन, पंजाब में महिलाओं के संबंध में चुनावी घोषणा करना नहीं भूल रहे हैं।
कार्यक्रम के संयोजक जयवीर राणा ने कहा कि आज दिल्ली की महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं। दिल्ली सरकार महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती है, लेकिन हकीकत यही है कि शाम होते ही सड़कें पूरी तरह से शराबियों का जमावड़ा बन जाती हैं।

Home / New Delhi / दिल्ली: मोहल्ला क्लीनिक में दलित बच्ची से छेड़खानी पर भड़की भाजपा, स्वास्थ्य मंत्री का मांगा इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो