भाजपा के एक और नेता ने अपनाया बागी रुख, अवतार सिंह भडाना ने कहा- वह फरीदाबाद से लड़ेंगे चुनाव

भाजपा के एक और नेता ने अपनाया बागी रुख, अवतार  सिंह भडाना ने कहा- वह फरीदाबाद से लड़ेंगे चुनाव

Mazkoor Alam | Publish: Sep, 03 2018 09:08:02 PM (IST) New Delhi, Delhi, India

इस दिग्‍गज नेता ने कहा कि पिछले साल में 30 साल पीछे चला गया है विकास कार्य। अब वह और उपेक्षा नहीं होने देंगे।

नई दिल्‍ली : भाजपा में पिछले कुछ दिनों से असंतोष बढ़ता जा रहा है। शत्रुध्‍न सिन्‍हा और यशवंत सिन्‍हा के बाद अब एक और दिग्‍गज भाजपा नेता ने खुलेआम बगावत का एलान कर दिया है। उत्तर प्रदेश की मीरापुर विधानसभा से भाजपा के विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर पलवल में ऐतिहासिक पचोवन मंदिर पर माथा टेक कर सार्वजनिक रूप से फरीदाबाद लोकसभा सीट से 2019 का लोकसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा की। बता दें कि वह तीन बार इंडियन नेशनल कांग्रेस की टिकट पर इस लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं।

कहा, कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के शुभ मौके पर कर रहा हूं प्रचार की शुरुआत
इसके बाद वहां उपस्थित श्रद्धालुओं के सामने भड़ाना ने कहा कि वह बृज क्षेत्र की इस पावन धरती पलवल से अपने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं और कृष्‍ण जन्‍मा‍ष्‍टमी के शुभ मौके पर अपने प्रचार की भी शुरुआत कर रहे हैं।

आरोप लगाया, चार साल में नहीं हुआ काम
बता दें कि फरीदाबाद से इस वक्‍त भाजपा का ही सांसद कृष्‍णपाल गुर्जर हैं। भडाना ने गुर्जर पर सीधे हमला करते हुए कहा कि 4 साल के कार्यकाल में भाजपा सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र को 30 साल पीछे धकेल दिया। वह अब और फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा नहीं होने देंगे।

अवतार भड़ाना ने कहा कि उन्होंने फरीदाबाद से सांसद रहते हुए जिस तरह से संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों को गति दी थी, उस गति को चार साल में पूरी तरह से रोक दिया गया है। भेदभाव से आज काम कराए जा रहे हैं। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा।

हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर उतरे हैं प्रचार में
भडाना ने कहा कि वह भगवान श्रीकृष्ण के इस ब्रज क्षेत्र में आज हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर चुनावी बिगुल फूंका है। सूत्र बताते हैं कि भड़ाना को पार्टी हाईकमाल की तरफ से ऐसा कोई संकेत नहीं दिया गया है कि इस बार उन्‍हें फरीदाबाद से लोकसभा का उम्‍मीदवार बनाया जाएगा। इस वजह से जब उनसे इस संदर्भ में पत्रकारों ने सवाल किया कि वह किस पार्टी से उतरेंगे तो उन्‍होंने इस पर चुप्‍पी साध ली। बस इतना ही कहा कि फिलहाल इतना ही कि वह फरीदाबाद से ही लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

Ad Block is Banned