scriptBJP MP"s of Rajasthan got task from top leadership, Narendra Modi | BJP Rajasthan: राजस्थान के भाजपा सांसदों को मिला शीर्ष नेतृत्व से टास्क | Patrika News

BJP Rajasthan: राजस्थान के भाजपा सांसदों को मिला शीर्ष नेतृत्व से टास्क

Rajasthan: राजस्थान के विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) में अब करीब डेढ़ साल का वक्त बचा है। राजस्थान से कांग्रेस (Congress) की सरकार को उखाडऩे के लिए भाजपा तैयारी में जुट गई है। इसके लिए कांग्रेस सरकार (Congress Government) के खिलाफ बड़े जन आंदोलन खड़े करने की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही भाजपा ने आर्थिक ताकत बढ़ाने के लिए बूथ कार्यकर्ताओं से 100 रुपए लेने का अभियान चला रखा है। इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता अपने समर्थक, शुभचिंतकों से भी यह सहयोग राशि पार्टी के लिए जुटा सकते हैं। भाजपा ने इसे मिशन मोड पर ले रखा है।

नई दिल्ली

Updated: April 07, 2022 11:38:39 pm

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव 2023 के साथ लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी तेज कर दी है। इसे मिशन पर लेते हुए अब सभी सांसदों को चुनाव मोड में आने के लिए तैयार रहने को कहा गया है। इसके लिए राजस्थान के लोकसभा व राज्यसभा सांसदों के साथ भाजपा प्रदेश इकाई ने गुरुवार को बैठक की। इसमें राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बड़ा जन-आंदोलन चलाने के साथ ही सांसदों के कामकाज पर चर्चा की गई।
bjp_1.jpg
बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई तेज करेंगे। इसके साथ ही केन्द्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का और बेहतर क्रियान्वयन पर जोर दिया जा रहा है। सांसदों के साथ बैठक में संगठन को मजबूत करने के साथ संगठन विस्तार में सांसदों की प्रभावी भूमिका पर जोर दिया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर, किरोड़ीलाल मीणा सहित लोकसभा एवं राज्यसभा के सांसद उपस्थित रहे।
20 April से सामाजिक न्याय पखवाड़ा-पूनिया
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि कि सांसदों से विभिन्न विषयों पर सकारात्मक संवाद हुआ। प्रदेश भाजपा इकाई संसद के हर सत्र के बाद सांसदों की बैठक करती है। पिछली बार 5 अगस्त 2021 को सांसदों की बैठक आयोजित की थी। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर 20 अप्रेल से सामाजिक न्याय पखवाड़ा शुरू हो रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव तक पूरे देश-प्रदेश में चलेगा। इस दौरान बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती, ज्योतिबा फुले जयंती इत्यादि कार्यक्रम भी होंगे। यह सारी कार्ययोजना संगठन के इर्द-गिर्द केन्द्रित रहेगी, जिसमें जिलों, मंडलों, विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित होंगे।

नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) सरकार की योजनाओं का करेंगे प्रसार

शीर्ष नेतृत्व की ओर से सांसदों को नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) सरकार की आयुष्मान, उज्ज्वला व प्रधानमंत्री आवास जैसीे योजनाओं के प्रचार प्रसार कर लोगों को लाभांवित करने के लिए कहा गया है। जबकि राजस्थान की अशोक गहलोत (Ashok gehlot) सरकार की नाकामी को जन-जन तक पहुंचाने के लिए धरने-प्रदर्शन करने के लिए कहा गया है। इसमें कानून व्यवस्था खराब हालात के चलते अराजकता, भ्रष्टाचार व पेपर लीक, किसान कर्जमाफी जैसे मुद्दों को मुखरता से उठाने के लिए कहा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Lunar Eclipse 2022: सदी का सबसे लंबा चंद्र ग्रहण हो गया है शुरू, क्यों कहा जा रहा 'ब्लड मून', जानिए भारत से कैसे और कहां दिखेगापीएम मोदी आज बुद्ध की जन्म और निर्वाण स्थली पर माथा टेकेंगे, जानें आज पूरे दिन का कार्यक्रमयूपी के नए मंत्रियों को आज राजधानी में गुरूमंत्र देंगे पीएम मोदी, जानें कौन-कौन रहेगा मौजूदCongress Chintan Shivir 2022: उदयपुर से निकला कांग्रेस का नव संकल्प और नया नारा- भारत जोड़ोWeather Update: उत्तर भारत में और झुलसाएगी गर्मी, भीषण गर्मी और लू का अलर्ट जारीcongress chintan shivir 2022: आदिवासियों के गढ़ में आज राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, वोट बैंक पर रहेगी नजरAAP ने किया केरल में गठबंधन का ऐलान, इस पार्टी के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावIPL 2022 Point Table: लखनऊ को हरा दूसरे स्थान पर पहुंचा राजस्थान, चौथे स्थान के लिए चार टीमों में घमासान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.