दिल्‍ली : तीन युवकों ने कैब चालक को लूटा, फिर कपड़े उतार कर सरेराह छोड़ दिया

पुलिस सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाल कर उन बदमाशों की तलाश में लगी है। तीनों युवक 25 से 30 वर्ष के बीच बताए जाते हैं।

By: Mazkoor

Published: 24 Jul 2018, 10:20 PM IST

नई दिल्ली : एनएच-8 पर तीन युवकों ने एक कैब चालक को लूट लिया। इसके लिए उन्‍होंने अनोखा तरीका अपनाया पहले कैब चालक से लिफ्ट मांगी और उसके बाद उसके रुपए पैसे ले लिया। फिर उससे कहा कि वह अपने कपड़े उतारे। जब उसने अपने कपड़े उतार दिए तो वह उन्‍हें धौला कुआं के पास छोड़कर खुद भाग निकले। कैब चालक ने इस वारदात की शिकायत वसंत कुंज नॉर्थ थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाल कर उन बदमाशों की तलाश में लगी है। तीनों युवक 25 से 30 वर्ष के बीच बताए जाते हैं।

स्‍टाफ को छोड़कर लौट रहा था
कैब चालक का नाम अवनीश है। वह उत्‍तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है। दिल्‍ली के नारायणा में रहता है। वह वायुदूत कंपनी में कैब चालक है। बृहस्पतिवार की शाम वह एयर इंडिया के स्टाफ को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गुरुग्राम साउथ सिटी छोड़ कर लौट रहा था, तब उसके साथ यह घटना घटी। रात के करीब ग्यारह बजे जब वह गुरुग्राम के साइबर सिटी फ्लाईओवर के पास गुजर रहा था तो एक युवक ने उससे लिफ्ट मांगी। अवनीश को उसने बताया कि उसे महिपालपुर तक जाना है, क्‍या उसे लिफ्ट मिल सकती है। जब अवनीश ने उसे ले जाने की सहमति दे दी तो उसने अपने दो और साथियों को बुला लिया। इसके बाद वह खुद आगे बैठ गया और अपने साथियों को पीछे बैठा लिया।

छीने मोबाइल और पर्स
गाड़ी जब महिपालपुर फ्लाईओवर पार कर एयरपोर्ट की ओर बढ़ी तो उसने कार रोक कर कहा कि महिपालपुर आ गया है आप लोग उतर जाएं। इस पर उन युवकों ने थोड़ा और आगे छोड़ने की इसरार की। जैसे ही अवनीश थोड़ा आगे अंधेरी जगह पर पहुंचा, आगे बैठे युवक ने पिस्‍तौल निकाल कर अवनीश को काबू में कर लिया। इसके बाद पीछे बैठे युवकों ने उसे पीछे खींच लिया और मोबाइल, पर्स अपने कब्‍जे में ले लिया। इसके बाद गाड़ी जब धौलाकुआं पहुंची तो युवकों ने उसके पर्स और सिम लौटा दी और उसके सारे कपड़े उतरवा कर अपने कब्‍जे में ले लिया। इसके बाद कैब लेकर फरार हो गए। काफी देर बाद एक व्यक्ति जब उधर से गुजरा तो उसकी मदद से अवनीश ने 100 नंबर फोन कर घटना की जानकारी दी। पीसीआर वैन पीड़ित चालक को लेकर वसंत कुंज नॉर्थ थाने पहुंची।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned