पाक ने loc पर फिर दागे गोले; 1000 को सुरक्षित निकाला गया

पाक ने loc पर फिर दागे गोले; 1000 को सुरक्षित निकाला गया
Ceasefire violation

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने एक बार फिर रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मनकोट और चिटी बाकरी सेक्टरों में संघषर्विराम उल्लंघन किया है। सेना ने इस बात की जानकारी दी है। यह दूसरे दिन है जब पाक सैनिकों ने  राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में भारी गोलाबारी की है।

नई दिल्ली/जम्मू-कश्मीर। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने एक बार फिर रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मनकोट और चिटी बाकरी सेक्टरों में संघषर्विराम उल्लंघन किया है। सेना ने इस बात की जानकारी दी है। यह दूसरे दिन है जब पाक सैनिकों ने  राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में भारी गोलाबारी की है।

पाकिस्तानी सेना ने राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सुबह छह बजकर 45 मिनट से एक बार फिर छोटे हथियारों, 82 मिमी और 120 मिमी मोर्टारों से अंधाधुंध गोलाबरी शुरू की है। सेना के मुताबिक भारतीय सेना की चौकियां प्रभावी और मजबूत ढंग से जवाब दे रही हैं। गोलीबारी जारी है। इस गोलीबारी में 35 से ज्यादा गांव प्रभावित हुए हैं।


बॉर्डर वाले इलाकों से 1,000 लोगों को सुरक्षित निकाला गया
पाक सैनिकों की गोलीबारी की वजह से इमारतों को भारी नुकसान पहुंचा है।  सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले 1000 लोगों को वहां से जबरन निकाला गया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस हरकत का प्रभावी ढंग से जवाब दिया। बता दें कि पाक सेना ने शनिवार को नौशेरा इलाके में स्थित नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों पर और असैन्य इलाकों में मोर्टार दागे थे। हमले में दो आम नागरिक मारे गए थे और तीन लोग घायल हो गए थे।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned