scriptSaree trend : इन कलर्स, स्टाइल में पहने रफल साड़ी | Patrika News
नई दिल्ली

Saree trend : इन कलर्स, स्टाइल में पहने रफल साड़ी

5 Photos
1 year ago
1/5

Tropical colours : कोरल और ट्रॉपिकल प्रिंट्स के समर कलर्स से सजी यह रफल साड़ी दो कॉम्पलिमेंट करते प्रिंट्स का संगम है। ब्लाउज को गोल्ड कसाब और मिरर एम्ब्रॉयडरी से सजाया गया है। लुक को कम्पलीट करने के लिए साडी पर स्टाइलिश एथिनिक बेल्ट लगाया गया है।

2/5

A pinch of purple : गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए यह पेस्टल पर्पल कलर की रफ़ल साड़ी बेहद स्टाइलिश है। इसमें साड़ी स्कर्ट को साटन ऑर्गेंज़ा फ़ैब्रिक से बनाया गया है और पल्लू को सिल्वर ज़री एम्ब्रॉयडरी व सॉफ्ट जॉर्जेट से तैयार किया है। पल्लू को जिस तरह मोती के बॉर्डर से हाइलाइट किया गया, वो इस साड़ी को और आकर्षक बनता है। साथ ही ब्लाउज को फ्लोरल फ्रेंच लेस से सजाया गया है और लुक को पूरा करने के लिए पफ स्लीव्स के साथ पेयर किया गया है।

3/5

Maroon marries modern : ट्रेडिशनल मैरून कलर और मॉडर्न रफ़ल स्टाइल से बानी यह साड़ी नए और पुराने का अच्छा संगम है। यह रेडीमेड स्कर्ट साड़ी सॉफ्ट मैरून जॉर्जेट के साथ बनाई गयी है। यहाँ ब्लाउज पर सीक्वेंस के साथ एम्ब्रॉयडरी की गई है और इसे 3डी फ्लावर्स से सजाया गया है। किनारों पर क्रिस्टल टैसल से सजा ब्लाउज और भी आकर्षक लग रहा है।

4/5

Black magic : कंटेम्पररी स्टाइल में यह सिंगल कलर की साड़ी एम्ब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ मैजिकल लग रही है। यह कॉस्मोपॉलिटन रफ़ल्स के साथ एम्ब्रायडरी वाला बेल्ट बहुत कूल लग रहे हैं।

5/5

Red meets gothic black : झिलमिलाते सितारों सी सुर्ख लाल और गॉथिक काले रंग के प्लेट्स से सजी यह साड़ी किसी खास मौके को और भी खास बना सकती है। ये सभी साड़ियों फैशन डिजाइनर्स अर्चना कोचर की क्रिएटिविटी है। हाल ही में अर्चना कोचर ने इस्टाग्राम पर यह तस्वीरें साझा कीं।
(Photos : Instagram)

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.