Coronavirus: मेडिकल स्टाफ के लिए सोनू सूद ने अपना 6 मंजिला होटल किया ऑफर

  • कई लोगों ने अपने होटल डॉक्टर्स के लिए खोल दिए हैं और अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ऐसा ही काम किया है।

By: Sunita Adhikari

Published: 09 Apr 2020, 03:10 PM IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है। पूरा देश 22 मार्च से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। जिसके चलते सभी लोग अपने घरों में बंद हैं। लेकिन इस महामारी में डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मचारी दिन रात अपना काम कर रहे हैं। वहीं कोरोना के मरीजों का इलाज कर डॉक्टर्स को अपने घर तक जाने की इजाजत नहीं है। ऐसे में कई लोगों ने अपने होटल डॉक्टर्स के लिए खोल दिए हैं और अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ऐसा ही काम किया है।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू सूद ने डॉक्टर्स, नर्सेज और दूसरे मेडिकल स्टाफ के लिए अपना मुंबई स्थित होटल ऑफ़र किया है। सोनू का ये होटल मुंबई के पॉश इलाक़े जुहू में है। इसके बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा- 'लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे, अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए थोड़ा बहुत कर पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।'

सोनू ने आगे कहा कि' लोगों की जान बचाने के लिए ये लोग दिन-रात काम कर रहे हैं। ये लोग मुंबई के विभिन्न इलाक़ों से आते हैं और आराम करने के लिए जगह चाहिए होती है। हमने म्यूनिसिपल और निजी अस्पतालों से सम्पर्क करके इस फेसिलिटी के बारे में बता दिया है।' आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर शाहरुख खान ने भी अपना 4 मंजिला ऑफ़िस क्वारंटाइन फेसिलिटी बनाने के लिए बीएमसी को देने की पेशकश की थी।

coronavirus
Sunita Adhikari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned