scriptदिल्ली: महरौली के एक फार्म हाउस में सट्टेबाजी करते महिला समेत 12 लोग गिरफ्तार, 10.5 लाख रुपए बरामद | Delhi: 12 people with a woman arrested to betting in a farm house | Patrika News

दिल्ली: महरौली के एक फार्म हाउस में सट्टेबाजी करते महिला समेत 12 लोग गिरफ्तार, 10.5 लाख रुपए बरामद

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2018 09:54:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

दिल्ली पुलिस ने एक गुप्त सूटना पर महरौली के एक फार्म हाउस से सट्टेबाजी करते हुए एक महिला सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें महिला और दो लोग नेपाल के रहने वाले हैं।

दिल्ली: महरौली के एक फार्म हाउस में सट्टेबाजी करते महिला समेत 12 लोग गिरफ्तार, 10.5 लाख रुपए बरामद

दिल्ली: महरौली के एक फार्म हाउस में सट्टेबाजी करते महिला समेत 12 लोग गिरफ्तार, 10.5 लाख रुपए बरामद

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के महरौली में पुलिस ने एक फार्म हाउस में चल रहे कसीनो का पर्दफाश किया है। पुलिस ने फार्म हाउस से सट्टेबाजी करते हुए एक महिला सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें महिला और दो लोग नेपाल के रहने वाले हैं। महरौली थाना पुलिस ने गुरुवार की देर रात एक गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा और मौके से 10.5 लाख रुपए नकद बरामद भी किए। आपको बता दें कि पुलिस ने कहा है कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली की सतबड़ी के 11A फार्म हाउस में सट्टेबाजी का धंधा चल रही है। फौरन ही एक टीम बनाकर वहां पर छापा मारा गया। फार्म हाउस के अंदर जब पुलिस पहुंची तो देखा कि मकान के अंदर पहली मंजिल पर लगे मेज पर ताश के पत्ते, कई सिक्के और प्लास्टिक के कार्ज पड़े थे।

दिल्ली: 1500 से 2000 रुपए में नकली जन्म प्रमाणपत्र बनाकर बेचते थे तीन शख्स, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो डीलरों को किया गिरफ्तार

आपको बता दें पुलिस ने फार्म हाउस के एक कमरे में सट्टा लगवाने वाले दो डीलरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी पहचान रांचीपुर महेंद्र नगर नेपाल के रहने वाले नरेश देउपा और जय देउपा के रूप में की है। इन दोनों के अलावा कमरे में 10 अन्य लोग मौजूद थे। पुलिस ने इनकी पहचान वसंत कुंज के रहने वाले धीर सिंह, चांद राम और गजेंद्र, रंगपुरी निवासी प्रेम सिंह, किशनगढ़ निवासी विकास और देवेंद्र, हरि नगर निवासी संजीव, हरियाणा के झज्जर निवासी अमित, मैदानगढ़ी निवासी अशोक, नेपाल की रहने वाली सुनिता लांबा के रूप में की है। बता दें कि पुलिस जैसे ही फार्म हाउस के अंदर छापा मारने के लिए पहुंची वैसे ही पुलिस को देख सभी ने अपने हाथ के पत्ते टेबल पर फेंक दिए और टेबल पर पड़े सिक्के व कार्ड को मिला दिए। टेबल पर कई रंगों के कार्ड रखे थे। इसमें गुलाबी, पीले, नीले, काले रंग के प्लास्टिक कार्ड भी थे। पुलिस को मौके पर से एक रजिस्टर भी बरामद किया है जिसमें सभी के नाम, पैसे और प्लास्टिक कार्ड के बारे में लिखा है। पुलिस ने मौके पर से सभी चीजों को जब्त कर लिया है और सभी लोगों को हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो