दिल्ली: बुराड़ी में एक युवक ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, गला रेतकर दोस्त की कर दी हत्या

बुराड़ी में मामूली विवाद के बाद एक शख्स ने अपने दोस्त का निर्ममता के साथ गला काटकर हत्या कर दी। इस खौफनाक वारदात के बाद बुराड़ी में फिर से सनसनी फैल गई है।

By: Anil Kumar

Published: 20 Jul 2018, 06:16 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार के 11 लोगों की रहस्यमय मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। दरअसल मामूली विवाद के बाद एक शख्स ने अपने दोस्त का निर्ममता के साथ गला काटकर हत्या कर दी। इस खौफनाक वारदात के बाद बुराड़ी में फिर से सनसनी फैल गई है।

प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को मारी गोली दोनों की मौत

गला रेतकर की गई युवक की हत्या

आपको बता दें कि बुराड़ी में हुए इस खौफनाक वारदात को 18 वर्षीय एक युवक ने अंजाम दिया है। इस युवक की पहचान आदिल के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्ट में मिली जानकारी के मुताबिक आदिल को परिवार बुराड़ी के गढी इलाके में रहता है। बीते गुरुवार की रात आदिल अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए निकला था, लेकिन जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो उसके परिवार वाले उसे ढूंढने के लिए निकले। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने आदिल के परिवार वालों को सूचना दी कि आदिल लहूलुहान अवस्था में खेतों के बीच पड़ा है। परिवार वालों ने सूचना मिलते हीं फौरन पुलिस को इत्तला किया और फिर मौके वारदात पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख सबके हाथ-पांव सून पड़ गए। सभी ने दिखा कि आदिल का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई है। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि उसने शाम के समय आदिल के साथ गोलू नाम के युवक देखा था। कुछ देर बाद मुंह ढंक कर गोलू को भागते हुए भी देखा था।

दिल्ली: प्रेमीका को लूटने घर पहुंचा, विरोध करने पर चाकुओं से गोदा

एफआईआर दर्ज

आपको बता दें कि पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने शुरूआती तफ्तीश के बाद संभावना जताते हुए बताया है कि नशा करने के दौरान आरोपी और आदिल के बीच विवाद हुआ होगा, जिसके कारण आदिल की गला रेतकर हत्या कर दी गई हो। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मृतक आदिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned