दिल्ली: एक युवक को लुटने से बचाने पहुंचे लड़के पर बदमाश ने चाकू से किया वार, मौत

दिल्ली: एक युवक को लुटने से बचाने पहुंचे लड़के पर बदमाश ने चाकू से किया वार, मौत

Anil Kumar | Publish: Sep, 07 2018 05:30:15 PM (IST) New Delhi, Delhi, India

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में शुक्रवार की सुबह-सुबह एक लूटेरे ने एक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। लूटपाट की इस घटना के दौरान बदमाश ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में लूटेरों का आतंक बढ़ गया है। सरकरार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी इन बदमाशों के हौसले बढ़ गए हैं। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में शुक्रवार की सुबह-सुबह एक लूटेरे ने एक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। लूटपाट की इस घटना के दौरान बदमाश ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने पीसीआर को कॉल किया बताया कि शास्त्री पार्क के जीरो पुस्ता रेड लाइट पर एक युवक को कुछ बदमाशों ने चाकू मार दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली: 70 वर्षीय बुजुर्ग दिव्यांग महिला की कुचलकर हत्या, बदन पर नहीं था कोई कपड़ा

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि डीसीपी (नॉर्थ-ईस्ट) अतुल ठाकुर ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय वसीम के रूप में हुई है जो कि विजय विहार, लोनी (यूपी) का रहे वाला है। वह कश्मीरी गेट बस अड्डे पर हेल्पर का काम करता है। तड़के काम से घर लौट रहा था। पुलिस को आशंका है कि हत्या आरोपी वहां रेहड़ी लगाने वाला हो सकता है। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि वरुण नाम का एक व्यक्ति ऑटो से उतर कर सड़क किनारे पेशाब कर रहा था, तभी वहां एक लड़का आया और उससे लूटपाट करने लगा। इतने में वहां से गुजर रहे वसीम ने यह देख इसका विरोध करते हुए वरुण को बचाने की कोशिश की। इसपर लुटेरे ने वरुण को छोड़कर वसीम के गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। इससे वसीम के गले की नली कट गई और मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि चाकू लगने के बाद घायल वसीम को नजदीकी जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही लूटपाट और हत्या का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned