दिल्ली: बाइक सवार बदमाशों ने किया महिला से लूटपाट करने का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: बाइक सवार बदमाशों ने किया महिला से लूटपाट करने का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

Mohit sharma | Updated: 27 Sep 2019, 02:22:46 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • दिल्ली के पंजाबी बाग थाना इलाके में मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास की घटना
  • बाइक सवार 3 बदमाशों ने एक महिला से उनका बैग छीनने की कोशिश की
  • वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे और बाइक लेकर फरार हो गए

 

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग थाना इलाके में मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास आज अल सुबह 4.30 बजे के आसपास बाइक सवार 3 बदमाशों ने एक महिला से उनका बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन वह इस वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे और बाइक लेकर फरार हो गए।

शरद पवार ने छोड़ी ED दफ्तर जाने जिद, कानून-व्यवस्था का दिया हवाला

महिला को काफी चोटें आईं

पीड़ित महिला एक निजी चैनल के पत्रकार की मां हैं। वह रोज सुबह अपने घर से पूजा करने के चलते निकलती हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ, अपने घर से निकलकर वह कुछ दूरी पर ऑटो के आने का इंतजार कर रही थीं, तभी बाइक पर सवार होकर 3 बदमाश आए और उनसे उनका बैग छीनने की कोशिश की। बदमाशों ने अपनी इसी कोशिश में 10-20 मीटर तक उन्हें घसीटते रहे जिससे महिला को काफी चोटें भी आईं, लेकिन इतना होने के बाद भी महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपना बैग नहीं छोड़ा।

शिवसेना के बाद अब कांग्रेस ने सरकार को घेरा, शरद पवार पर कार्रवाई को बताया सियासी अवसरवाद

मामले की जानकारी पीसीआर को दी गई

उसी वक्त सामने से एक और बाइक आ रही थी जिसे देख बदमाश सकपका गए और तुरंत वहां से फरार हो गए। वारदात के कुछ देर बाद पुलिस को कॉल की गई और मामले की जानकारी पीसीआर को दी गई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned