scriptभाजपा विधायक ने आप के अमानतुल्ला खान से कहा, ‘आतंकियों की तरह क्यों बात कर रहा है, बाहर मिल देखता हूं’ | Delhi: BJP MLA told AAP's Amanatulla Khan-why talking like terrorist | Patrika News

भाजपा विधायक ने आप के अमानतुल्ला खान से कहा, ‘आतंकियों की तरह क्यों बात कर रहा है, बाहर मिल देखता हूं’

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2018 10:03:14 pm

भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा और आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने खान की तुलना आतंकी से कर डाली।

MLA

भाजपा विधायक ने आप के अमानतुल्ला खान से कहा, ‘आतंकियों की तरह क्यों बात कर रहा है, बाहर मिल देखता हूं’

नई दिल्ली। दिल्ली की विधानसभा में रणभूमि की तरह दिखने वाला नजारा सोमवार को फिर सामने आया। सदन में विश्वास नगर इलाके से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ओम प्रकाश शर्मा और ओखला क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने खान की तुलना आतंकी से कर डाली। भाजपा विधायक की इस बेशर्म बयानबाजी को हालांकि सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया लेकिन दिनोंदिन जनप्रतिनिधियों की भाषा के गिरते स्तर पर सवाल उठ रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः सेल्फी लेते रहे मां-बाप और झील में डूब गई तीन साल की मासूम, एक दिन बाद जूते से खुला राज

यूं सारी हदें पार करते गए भाजपा विधायक

भाजपा विधायक ने आप विधायक से कहा, ‘ज्यादा फन्ने खां मत बन और आतंकियों की तरह क्यों बात कर रहा है? आदमियों की तरह बात कर।’ इससे पहले ओपी शर्मा ने विधानसभा में ही आप विधायक को चुनौती दी और कहा, ‘तेरी गुंडई निकालता हूं। हिम्मत है तो आ बाहर, देखता हूं कौन-सा पहलवान है तू। तेरे जैसे गुंडे दिल्ली की सड़कों पर पत्थर मारते दिखते हैं।’

यह भी पढ़ेंः पाक सेना तय करेगी इमरान भारत से कब-कितनी बात करें, कश्मीर में कुछ नहीं बदलेगाः नटवर सिंह

…फिर आप विधायक शर्मा की ओर बढ़े

भाजपा विधायक के विवादित बयान के बाद अमानतुल्ला भाजपा विधायक की ओर बढ़ते हुए नजर आए। लेकिन साथी विधायकों ने उन्हें रोक लिया। शर्मा ने स्पीकर के प्रति भी नाराजगी जाहिर की और कहा कि क्या इसी तरह से सदन चलेगा? यहां गुंडागर्दी होती रहेगी? इस दौरान विधानसभा स्पीकर रामनिवास गोयल समझाते रहे लेकिन दोनों नहीं माने। हालांकि बाद में आतंकी शब्द को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो