दिल्ली: बच्चों के झगड़े ने लिया खतरनाक रूप, बड़े भाई ने पत्नी के साथ मिलकर छोटे का गला घोंटा

दिल्ली: बच्चों के झगड़े ने लिया खतरनाक रूप, बड़े भाई ने पत्नी के साथ मिलकर छोटे का गला घोंटा

Shweta Singh | Publish: Apr, 14 2019 01:04:30 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • दिल्ली के दिलशाद गार्डन का मामला
  • बच्चों के झगड़े में भाई ने भाई को मारा
  • पुलिस ने शव का कराया पोस्टमॉर्टम

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बच्चों के बीच हुए मामूली लड़ाई झगड़े का विवाद इतना बढ़ गया कि एक भाई ने अपने छोट भाई की जान ही ले ली। 30 वर्षीय महेश के हत्या का शक उसके भाई, भाभी और भतीजे पर है। हालांकि पुलिस तक मामला पहुंच गया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक इस संबंध में किसी तरह की FIR नहीं हुई थी।

गला दबाकर की गई हत्या

मामला दिलशाद गार्डन के दीपक कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले दो भाईयों के बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। पहले तो लोगों के बीच-बचाव पर पहले तो मामला शांत हो गया, लेकिन रात में कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने नहीं सोचा होगा। आरोप है कि बड़े भाई सरजीत, उसकी बीवी रेखा और भतीदे ने उनके साथ मारपीट की। यही नहीं तीनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया। शोर सुनकर महेश को बेहोशी की हालत में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें महेश-सरजीत समेत चार भाई हैं, जिनमें से महेश सबसे छोटा और सरजीत सबसे बड़ा है। इन दोनों के भाई सुनील ने भी शुक्रवार को दोनों के बीच झगड़े की बात मानी।

यह भी पढ़ें:- केरल के वायनाड में धूमधाम से मनाया जा रहा पाम संडे, देखें तस्वीरें

पुलिस ने कराया शव का पोस्टमॉर्टम

वहीं महेश की बीवी के भाई का आरोप है कि देर रात करीब 12:30 बजे अपनी बहन का रोना सुनकर वो बाहर आए थे। आरोप है कि उनकी बहन को महेश जिस जगह बेहोश मिले थे, वहां से सरजीत, उसकी पत्नी और बेटे को भागते देखा था। बता दें कि डॉक्टरों की ओर से मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया। फिलहाल बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है। मामले में FIR तो नहीं हुआ है, लेकिन सरजीत और उसकी पत्नी से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned