scriptदिल्ली: शाहीन बाग के चार मंजिली इमारत में भीषण आग, दो बच्चों की दर्दनाक मौत | Delhi fire broke out in a four-storey building in Shaheen Bagh area two dead | Patrika News

दिल्ली: शाहीन बाग के चार मंजिली इमारत में भीषण आग, दो बच्चों की दर्दनाक मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2019 04:13:31 pm

Submitted by:

Shweta Singh

राजधानी दिल्ली के दक्षिणी इलाके शाहीन बाग में आग
चार मंजिली इमारत के पहले फ्लोर में हुआ शॉर्ट सर्किट
हादसे में झुलसने से एक बच्चे की मौत

shaheen bagh

दिल्ली: शाहीन बाग के चार मंजिली इमारत में भीषण आग, दो बच्चों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के दक्षिणी इलाके से एक बड़े घटना की जानकारी मिल रही है। मंगलवार दोपहर को शाहीन बाग इलाके में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि घटनास्थल पर 6 दमकल की गाड़ियों ने मिलकर आगो को काबू पाया। जानकारी मिल रही है कि घटना में झुलसने से 2 बच्चों की मौत हो गई है।

हादसे में दो बच्चों की मौत

घटना अबुल फजल एन्क्लेव की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर हुए शॉर्ट सर्किट के बाद लगी आग धीरे-धीरे दूसरे और तीसरे फ्लोर तक फैल गई। हादसे का शिकार हुए बच्चों को पहले तो अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, इलाज के दौरान उन दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों के अलावा 4 एम्बुलेंस और डीडीएमए की एक गाड़ी मौके पर पहुंची।

https://twitter.com/ANI/status/1110468561552752642?ref_src=twsrc%5Etfw

पहला फ्लोर बुरी तरह जला

दावा किया जा रहा है कि इस हादसे के बाद पहला फ्लोर बुरी तरह से जल चुका है। साथ ही दूसरे और तीसरे फ्लोर पर भी आग का काफी प्रभाव पड़ा। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही दिल्ली AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में आग लग गई। रविवार को अस्पताल के बेसमेंट में आग लगने की खबर मिली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो