scriptदिल्ली: ‘अफेयर’ के शक में घोंटा पत्नी का गला, सबके सामने कहा- बीमारी ने ली जान | Delhi husband murdered wife and tells false claims to everyone postmortem reports reveals the truth | Patrika News

दिल्ली: ‘अफेयर’ के शक में घोंटा पत्नी का गला, सबके सामने कहा- बीमारी ने ली जान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2019 01:53:02 pm

Submitted by:

Shweta Singh

दोनों ने 20 साल पहले की थी लव मैरिज
पति को पत्नी के अवैध संबंध का था शक
खुद की हत्या, फिर बीमारी का बनाया बहाना

husband murdered wife

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके से एक 45 वर्षीय महिला की मौत की खबर आई है। खास बात यह है कि पहले मृतक के पति ने उसकी मौत का कारण लंबी बीमारी बताया था, लेकिन जब असली वजह का खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए। दरअसल, पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

शक के चलते ले ली जान

पुलिस को आसमा नाम की इस महिला के मौत के बारे में उसके पड़ोसियों ने सूचना दी। जांच के बाद उसकी मौत का राज खुल गया। जानकारी के मुताबिक 20 साल पहले घरवालों की मर्जी के खिलाफ इस जोड़े ने लव मैरिज की थी। निकाह के इतने सालों के बाद पति अनीस को अपनी पत्नी के किसी और के साथ संबंध होने का शक होने लगा। अपने इसी पागलपन में अनीस ने आसमा को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, उसने सभी से मौत का कारण गंभीर बीमारी बताई, लेकिन जब वह आसमा का शव दफनाने लगा तो पड़ोसियों को शक हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी। संदिग्ध मौत की छानबीन करते हुए बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुल गई सच्चाई

दो दिन बाद रिपोर्ट आई, जिसमें मौत की वजह गला घोंटना आया। इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में अनीस को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पुलिस ने जब बॉडी को कब्जे में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह काफी दिनों से बीमार थी। हालत अचानक बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब उससे मेडिकल सर्टिफिकेट जैसे किसी तरह के दस्तावेज पेश करने के लिए कहा, तो अनीस ऐसा करने में असफल रहा। यही नहीं पड़ोसियों ने भी आसमा के बीमारी से इनकार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो