scriptदिल्ली: बेटे की चाह में शख्स ने पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार | Delhi: In favor of son kidnapped Son of the neighbor, Arrested | Patrika News

दिल्ली: बेटे की चाह में शख्स ने पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2018 09:00:45 pm

Submitted by:

Anil Kumar

19 अगस्त को दिल्ली के हौजखास से 3 साल की मासूम बच्चे का अपहरण करने वाले अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मगध एक्सप्रेस से गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली: बेटे की चाह में शख्स ने पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

दिल्ली: बेटे की चाह में शख्स ने पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

नई दिल्ली। सरकार के तमाम दावों के बाद भी राजधानी दिल्ली में अपहरण और बलात्कार के मामले कम नहीं हो रहे हैं। बीते 19 अगस्त को दिल्ली के हौजखास से 3 साल की मासूम बच्चे का अपहरण करने वाले अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मगध एक्सप्रेस से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्चे को सकुशल बरामद भी कर लिया है।

आरोपी ने बच्चे को झारखंड में छिपा रखा था

आपको बता दें कि बीते 19 अगस्त को बच्चा अपने घर शाहपुर जाट इलाके में खेल रहा था कि तभी पड़ोस में रहने वाले अबदिन अंसारी ने उसका किडनैप कर लिया। बच्चे को किडनैप करने के बाद अबदिन उसे झारखंड ले गया और वहीं छुपा कर रखा था। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि अबदिन ने बच्चे को किडनैप कर झारखंड में छुपा रखा। इसके बाद पुलिस ने झारखंड में जाकर दबिश दी। वहां पर पुलिस को पता चला के आरोपी बच्चे को लेकर ट्रेन से वापस दिल्ली आ रही है। पुलिस ने फौरन जाल बिछाया और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बच्चे को सही सलामत बरामद भी कर लिया है।

एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, नाबालिग गर्भवती लड़की का अपहरण कर कई दिनों तक गैंगरेप

शादीशुदा है आरोपी अबदिन

आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार आरोपी अबदिन शादीशुदा है, लेकिन उसका अपना कोई बच्चा नहीं है। पुलिस ने बताया कि अबदिन ने इसी कारण तीन वर्ष के बच्चे को किडनैप किया ताकि उसे अपना बेटा बनाकर कर सके। डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि जब बच्चे की किडनैप की सूचना मिली तो फौरन ही 4 टीमों का गठन किया गया और फिर आरोपी के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगा दिया गया था। इसके अलावा दिल्ली के रेलवे स्टेशनों पर भी पुलिस को तैनात कर दिया गया था। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो