दिल्ली: साध्वी से आशीर्वाद लेना एसएचओ को पड़ा महंगा, चली गई कुर्सी

दिल्ली के जनकपुरी के एसएचओ इंद्रपाल को साध्वी नमिता से एनर्जी हीलिंग करवाना इतना महंगा पड़ा की उनकी नौकरी ही चली गई।

By: Shivani Singh

Published: 24 Jul 2018, 09:40 AM IST

नई दिल्ली।साध्वी से आशीर्वाद लेना दिल्ली के एसएचओ को इतना भारी पड़ा की उनकी कुर्सी चली गई। दरअसल, दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के एसएचओ की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह साध्वी से साथ वर्दी पहने खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो के वारयल होने के बाद विभाग ने उन्हें अपनी कुर्सी गवांनी पड़ी है। वहीं, इस पर एसएचओ ने सफाई दी है कि वह एनर्जी हीलिंग के लिए साध्वी के पास गए थे।

यह भी पढ़ें-दिल्ली: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना आसान, अब नहीं काटने होंगे आरटीओ के चक्कर

एनर्जी हीलिंग के जरिए दूर करती है तनाव

बता दें कि दिल्ली पुलिस के इस एसएचओ का नाम इंद्रपाल है। वह जनकपुरी में तैनात थे। वायरल तस्वीर में इंद्रपाल साध्वी नमिता आचार्य से आशीर्वाद लेते हुए दिख रहे हैं। वहीं, साध्वी के मुताबिक वह एक एनर्जी गुरु हैं। साध्वी नमिता आचार्य का दावा है कि एनर्जी हीलिंग के जरिए वह लोगों का तनाव और दुख दूर करती हैं।

बड़े-बड़े अफसरों और नेताओं की कर चुकी हैं एनर्जी हीलिंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुशार, साध्वी बड़े-बड़े अफसरों सहित कई बड़े नेताओं की एनर्जी हीलिंग कर चुकी हैं। साध्वी का नाम सुनकर भी एसएचओ भी वहां अपना तनाव दूर करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वर्दी भी पहन रखी थी। इसी दौरान किसी ने उनकी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

चली गई एसएचओ की कुर्सी

तस्वीर वायरल होने के बाद जब इस बारे में संबंधित विभाग को पता चला तो एसएचओ की कुर्सी चली गई। वहीं, इस मामले में साध्वी नमिता आचार्य ने कहा कि एसएचओ के बारे में गलत अफवाह फैलाई जा रही है। वह यहां मालिश कराने आए थे। यहां कोई गलत काम नहीं होता। यह एक ज्योतिष एनर्जी का केंद्र है। यहां आने वाले लोगों को तनाव मुक्त किया जाता है।

वर्दी पहने साध्वी के पास पहुंचे से एसएचओ

वहीं, इस संबंध में डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि एसएचओ जनकपुरी इंद्रपाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद उनको लाइन हाजिर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एसएचओ वर्दी पहने साध्वी के पास पहुंचे थे, वह गलत है। उन्होंने कहा कि वर्दी की एक गरिमा होती है, जिसका एसएचओ साहब ने पालन नहीं किया। वहीं, इस मामले में साध्वी नामिता आचार्य का दावा है कि उनके साथ सब अच्छा होगा। वह एक भले इंसान हैं।

Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned