मौसम हुआ सुहाना, दिल्ली-NCR समेत देश के इन इलाकों में हो सकती है बारिश

मौसम हुआ सुहाना, दिल्ली-NCR समेत देश के इन इलाकों में हो सकती है बारिश

Shiwani Singh | Updated: 05 Jul 2019, 09:54:58 AM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • IMD भविष्यवाणी शुक्रवार को delhi ncr rains
  • हरियाणा-UP समेत देश के कई इलाकों में हो सकती है बारिश
  • पश्चिमोत्तर में 40-50 किमी प्रति घंटे से चल सकती हैं हवाएं

नई दिल्ली। दिल्ली -एनसीआर ( delhi ncr rains ) में मौसम शुक्रवार को भी सुहाना रहा। सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश की संभावना है। वहीं, दिल्ली से सटे हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी बारिश हो सकती है। समुद्री परिस्थितियों के कारण पश्चिमोत्तर और उसके निकटवर्ती इलाकों में 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना जताई जा रही है।

गुरुवार को मौसम रहा सुहाना

rain

गुरुवार से ही दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में मौसम सुहाना रहा। दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी ( delhi ncr rains ) हुई। लेकिन धूप-छाव का खेल भी जारी रहा। सुबह 9 बजे के बाद फिर तेज धूप निकली थी। जिसके बाद लोग गर्मी ( Delhi Rain ) और उमस से परेशान दिखें। लेकिन जैसे -जैसे दिन चढ़ता गया मौसम ने फिर करवट ली और दोपहर तक तेज हवाओं के साथ बारिश हुई।

इन इलाकों में हो सकती है बारिश

rain

मौसम विभाग ( weather department ) के मुताबिक, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और पश्चिम उत्तर प्रदेश,बिहार और ओडिशा में बारिश हो सकती है। वहीं, पूर्वी मध्य प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय नागालैंड, मणिपुर, मिज़ोरम, त्रिपुरा, तटीय कर्नाटक, कोंकण, गोवा और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की आशंका है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned