चोरी-लूटपाट के लिए किराये पर देते थे बाइक, पुलिस ने गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार

चोरी-लूटपाट के लिए किराये पर देते थे बाइक, पुलिस ने गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार

Shweta Singh | Updated: 20 Apr 2019, 05:56:03 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • दिल्ली के एक अनोखे गैंग का पर्दाफाश
  • चोरी-लूटपाट के लिए किराए पर देते थे बाइक
  • पुलिस टीम ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक अनोखे गैंग का खुलासा हुआ है। यह गैंग चोरी और लूटपाट करने के लिए बाइक उपलब्ध कराता है। इस बारे में खुद पुलिस ने जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि यह समूह अपराधियों को बाइक और स्कूटर किराए पर दे रहे हैं।

इतनी कीमत में किराए पर मिलती है बाइक

चोरी की बाइक से लूटपाट या अपने जानकारी से ली हुई गाड़ियों से इस तरह के वारदात को अंजाम देते हुए बदमाश पहले भी नजर आते रहे हैं, लेकिन अब यह अपने आप में अनोखा मामला है कि किराए की बाइक पर लूटपाट कराई जा रही है। पुलिस के मुताबिक ऐसे बाइक के लिए एक हजार से पांच हजार रुपये तक प्रतिदिन का किराया लिया जा रहा है। इसके साथ ही पेट्रोल का भी चार्ज अलग से लिया जाता है। यही नहीं अगर किराएदार ने बाइक लौटाने में एक घंटे की देरी कर दी तो उसे दूसरे दिन का भी पूरा किराया देना पड़ता है।

यह भी पढ़ें:- घर में घुसकर नाबालिग के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर डाल दिया एसिड

फोन भी देते थे किराए पर

पुलिस से मिल रही जानकारी के मुताबिक यह केस टैगोर गार्डन का है। वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की एएटीएस टीम ने गैंग के सरगना और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी पहले बाइक और स्कूटर की चोरी करते थे और फिर उसे इलाके के बदमाशों को किराए पर देने का काम करते थे। जानकारी देते हुए वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP मोनिका भारद्वाज ने बताया कि बदमाशों की पहचान विजय और अनिकेत के रूप में हुई है। इनके पास से 8 बाइक और स्कूटर बरमाद किए गए हैं। इसके अलावा तिलक नगर और विकासपुरी से चोरी किए 4 फोन भी बरामद हुए हैं। ये आरोपी बाइक के अलावा फोन भी किराए पर देते थे।

यह भी पढ़ें:- लड़ाकू विमान उड़ाते हुए फिर नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन, मई में खत्म होगा इंतजार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned