scriptचोरी-लूटपाट के लिए किराये पर देते थे बाइक, पुलिस ने गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार | Delhi Police busted a gang who provide bikes on rent for loot and snatching | Patrika News

चोरी-लूटपाट के लिए किराये पर देते थे बाइक, पुलिस ने गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 05:56:03 pm

Submitted by:

Shweta Singh

दिल्ली के एक अनोखे गैंग का पर्दाफाश
चोरी-लूटपाट के लिए किराए पर देते थे बाइक
पुलिस टीम ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

DEMO pic

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक अनोखे गैंग का खुलासा हुआ है। यह गैंग चोरी और लूटपाट करने के लिए बाइक उपलब्ध कराता है। इस बारे में खुद पुलिस ने जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि यह समूह अपराधियों को बाइक और स्कूटर किराए पर दे रहे हैं।

इतनी कीमत में किराए पर मिलती है बाइक

चोरी की बाइक से लूटपाट या अपने जानकारी से ली हुई गाड़ियों से इस तरह के वारदात को अंजाम देते हुए बदमाश पहले भी नजर आते रहे हैं, लेकिन अब यह अपने आप में अनोखा मामला है कि किराए की बाइक पर लूटपाट कराई जा रही है। पुलिस के मुताबिक ऐसे बाइक के लिए एक हजार से पांच हजार रुपये तक प्रतिदिन का किराया लिया जा रहा है। इसके साथ ही पेट्रोल का भी चार्ज अलग से लिया जाता है। यही नहीं अगर किराएदार ने बाइक लौटाने में एक घंटे की देरी कर दी तो उसे दूसरे दिन का भी पूरा किराया देना पड़ता है।

यह भी पढ़ें
-

घर में घुसकर नाबालिग के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर डाल दिया एसिड

फोन भी देते थे किराए पर

पुलिस से मिल रही जानकारी के मुताबिक यह केस टैगोर गार्डन का है। वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की एएटीएस टीम ने गैंग के सरगना और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी पहले बाइक और स्कूटर की चोरी करते थे और फिर उसे इलाके के बदमाशों को किराए पर देने का काम करते थे। जानकारी देते हुए वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP मोनिका भारद्वाज ने बताया कि बदमाशों की पहचान विजय और अनिकेत के रूप में हुई है। इनके पास से 8 बाइक और स्कूटर बरमाद किए गए हैं। इसके अलावा तिलक नगर और विकासपुरी से चोरी किए 4 फोन भी बरामद हुए हैं। ये आरोपी बाइक के अलावा फोन भी किराए पर देते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो