दिल्ली: बहनों के साथ कुछ देर पहले ही पहुंचा था स्कूल, टॉयलट में बेहोश होकर गिरा, मौत

दिल्ली: बहनों के साथ कुछ देर पहले ही पहुंचा था स्कूल, टॉयलट में बेहोश होकर गिरा, मौत

Shweta Singh | Updated: 06 Apr 2019, 01:45:08 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • रोहिणी के सेक्टर-6 स्थित एक सरकारी स्कूल के छात्र की मौत
  • एक घंटे पहले ही पिता ने छोड़ा था स्कूल
  • पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के एक स्कूल से हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है। यहां के उत्तर-पश्चिमी इलाके रोहिणी के एक स्कूल में एक बच्चा अचानक बेहोश होकर गिर गया। स्कूलवाले जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। अभी तक बच्चे की मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, पुलिस स्कूल प्रशासन और बच्चे के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

बेहोश होकर गिरा टॉयलेट में

पूरा मामला कुछ इस तरह है। दरअसल, रोहिणी के सेक्टर-6 स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़नेवाला 14 वर्षीय बच्चा रोज की तरह स्कूल पहुंचा था। उसके साथ उसकी दो बहनें भी इसी स्कूल में पढ़ती हैं। बताया जा रहा है कि 8वीं क्लास के यह छात्र अचानक टॉयलेट में बेहोश होकर गिर पड़ा। स्कूल प्रशासन उसे प्लेग्राउंड में ले गया, जहां उसे लिटाकर होश में लाने की काफी कोशिश की गई। बच्चे के देर तक होश में न आने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब रिपोर्ट आने पर ही उसकी मौत का खुलासा होगा।

यह भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने कश्मीर में बदला 'रंग', गायब हुआ भगवा

स्कूल जाने से पहले ठीक था बेटा: मृतक के पिता

बता दें कि बच्चा बुध विहार फेज-2 में रहता था। इस घटना के बाद उसके पिता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब उन्होंने अपने बेटे अजय को स्कूल छोड़ा तब वह स्वस्थ था। पिता के मुताबिक वे बेटे के साथ अपनी बेटी बबली जो 11वीं में और भतीजी लवली जो 8वीं में इसी स्कूल में पढ़ती, उन सभी को अपने ऑटो से स्कूल छोड़कर आए थे। लेकिन करीब एक घंटे बाद ही स्कूल से फोन आया कि बेटे की तबीयत खराब हो गई है। जल्दबाजी में अस्पताल पहुंचने पर उन्हें बेटे की मौत की खबर दे दी गई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned