दिल्ली: बदमाशों ने चलती कार में महिला की गोली मारी, हालत गंभीर

दिल्ली: बदमाशों ने चलती कार में महिला की गोली मारी, हालत गंभीर

Mohit sharma | Publish: Jul, 11 2019 12:01:32 PM (IST) | Updated: Jul, 11 2019 01:05:29 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • Delhi Woman shot द्वारा में हमलावरों ने एक महिला को गोली मार दी
  • घटना द्वारका सेक्टर-12 रेडिसन होटल के पास घटी
  • गोली महिला के गले में लगे, हॉस्पिटल में कराया भर्ती

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi ) के द्वारा इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां गुरुवार को बाइक सवार हमलावरों ( Delhi Woman shot ) ने एक महिला को गोली मार दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना द्वारका सेक्टर-12 रेडिसन होटल के पास घटी। महिला की पहचान किरन बाला के रूप में हुई, जो सुबह लगभग आठ बजे अपनी कार चलाकर जा रही थी, जब हमलावरों ने उसे गोली मारी। मौके पर पहुंची पुलिस ( Delhi police ) ने जांच शुरू कर दी है।

कर्नाटक में सियासी संकट बरकार, डीके शिवकुमार का मुंबई पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप

एक ( Delhi Woman shot ) गोली महिला की गर्दन में फंस गई और कार से उसका नियंत्रण हट गया और उसकी कार फुटपाथ से जा टकराई। इसके बाद उसे वेंकटेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। महिला की सभी कीमती वस्तुएं जस की तस हैं तो पुलिस ( Delhi Police ) ने लूट की संभावना से इंकार किया है।

गोवा भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के 10 विधायक आज अमित शाह से करेंगे मुलाकात

 

पुलिस जानकारी के अनुसार महिला ( Delhi Woman shot ) का नाम किरन बाला है। बाला द्वारका सेक्टर 12 में रहती है। वारदात के समय महिला अपने बच्चों को स्कूल में छोड़कर वापस लौट रही थी। जैसे वह होटल रेडिशन के पास पहुंचे तो बाइक सवाल बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned