scriptDilip Singh Rana aka The Great Khali met Kejriwal | दिलीप सिंह राणा उर्फ़ दी ग्रेट खली ने की केजरीवाल से मुलाक़ात | Patrika News

दिलीप सिंह राणा उर्फ़ दी ग्रेट खली ने की केजरीवाल से मुलाक़ात

केजरीवाल बोले, खली को पसंद आया दिल्ली मॉडल, मिलकर बदलेंगे पंजाब

नई दिल्ली

Published: November 18, 2021 08:38:32 pm

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी पंजाब में मजबूती से चुनाव लड़ने की दिशा में अलग अलग वर्ग से जुड़े प्रतिष्ठित लोगों को जोड़ रही है। फिल्म अभिनेता सोनू सूद के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान दिलीप सिंह राणा उर्फ़ दी ग्रेट खली ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मुलाक़ात की है। हालांकि अबतक सोनू सूद और खली दोनों की ओर से राजनीति में आने को लेकर फैसला नहीं हुआ है।

दिलीप सिंह राणा उर्फ़ दी ग्रेट खली ने की केजरीवाल से मुलाक़ात
दिलीप सिंह राणा उर्फ़ दी ग्रेट खली ने की केजरीवाल से मुलाक़ात

खली के साथ मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा है कि पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले रेसलर द ग्रेट खली से आज मुलाकात हुई। दिल्ली में बिजली पानी, स्कूल, अस्पताल में किए गए कार्य उन्हें काफी पसंद आए हैं। अब यह सभी काम पंजाब में भी करने हैं और हम सभी मिलकर पंजाब को बदलेंगे।

दरअसल, खली पंजाब के दोआबा क्षेत्र से आते है, आप को उम्मीद है वहां खली से पार्टी को फायदा हो सकता है। खली स्वयं जालंधर में ही रहते हैं और यहीं के एक गांव में एकेडमी भी चलाते हैं, इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि द ग्रेट खली पार्टी का हिस्सा हो सकते हैं। मूलतः हिमाचल में जन्मे दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली जालंधर में पुलिस की नौकरी कर चुके है, इसके बाद वे इंटरनेशनल एकेडमी में चले गए थे और वहां पर पहले भारत के रेस्लर थे और उन्होंने इंटरनेशनल चैम्पियनशिप भी जीती थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.