बीजेपी बोली राहुल के वैष्णो देवी दर्शन से हमें फायदा होगा, कांग्रेस का जवाब- 'हम धर्म की राजनीति नहीं करते'

ग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) कल वैष्णो माता के दर्शन (vaishno devi darshan) के लिए जम्मू के लिए रवाना होंगे। इस मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी ने जुबानी जंग शुरू हो गई है।

By: Nitin Singh

Published: 08 Sep 2021, 07:18 PM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) कल वैष्णो माता के दर्शन (vaishno devi darshan) के लिए जम्मू के लिए रवाना होंगे। लेकिन राहुल के इस दौरे को लेकर अभी से राजनीति शुरू हो गई है। दरअसल, राहुल गांध के इस दौरे को लेकर बीजेपी ने कहा कि उनके इस दौरे का पार्टी को काफी फायदा मिलेगा। अब कांग्रेस (congress) ने भी बीजेपी (bjp) के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

जम्मू कांग्रेस प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने बीजेपी के इस बयान का जवाब देते हुए कहा कि हम साफ्ट हिंदुत्व कार्ड नहीं खेल रहे हैं और न ही हम धर्म की राजनीति करते हैं। ये बीजेपी का काम है। बीजेपी धर्म पर राजनीति करती है। इसके बाद से लगातार कांग्रेस और बीजेपी नेताओं की ओर से इस विषय पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

राहुल गांधी का जम्मू दौरा

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) गुरुवार को माता वैष्णो देवी के दर्शन (vaishno devi darshan) के लिए जम्मू पहुंच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी सुबह 11 बजे जम्मू पहुंचेंगे। यहां से वो कटरा सड़क मार्ग से जाएंगे। 12 बजे वो माता का दर्शन करेंगे। इसके बाद फिर शाम 7.30 बजे आरती में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: इंडियन यूथ कांग्रेस की मांग राहुल गांधी को दोबारा बनाया जाए पार्टी अध्यक्ष

वहीं अगले दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगा चुकी हैं।

Congress
Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned