scriptदिल्ली: नारायणा की केमिकल फैक्ट्री में आग, मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां तैनात | Fire breaks out at a chemical factory in Delhi's Naraina | Patrika News

दिल्ली: नारायणा की केमिकल फैक्ट्री में आग, मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां तैनात

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2019 05:02:36 pm

Submitted by:

Shweta Singh

नारायणा क्षेत्र के एक रासायनिक कारखाने में भीषण आग
30 अग्निशमन गाड़ियां मौके पर तैनात
किसी हताहत की कोई जानकारी नहीं

Fire

दिल्ली: नरायणा की एक केमिकल फैक्ट्री में आग, मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां तैनात

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी से लगातार आग हादसों की जानकारी मिल रही है। सोमवार को नारायणा क्षेत्र के एक रासायनिक कारखाने में भीषण आग लगने की खबर मिल रही। इस बारे में बताते हुए एक अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल पर 30 अग्निशमन गाड़ियां तैनात की गई हैं।

कोई हताहत नहीं

अधिकारी के अनुसार मौके पर मौजूद रेस्क्यू टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हैं। बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र नारायणा में हुए इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बता दें कि इससे पहले शनिवार दिल्ली के ललिता पार्क के पास झुग्गी में आग लगने की जानकारी मिली थी। इस हादसे की चपेट में आने से कई झुग्गियां खाक हो गई थी। हादसे के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी।

https://twitter.com/ANI/status/1122773809864425474?ref_src=twsrc%5Etfw

आग हादसे के कई मामले आ रहे हैं सामने

गौरतलब है कि गर्मियों के शुरुआत और पारा चढ़ने के बाद से ही दिल्ली में आग हादसे के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ज्यादातर मामलों में शॉर्ट सर्किट के आग हादसे का कारण बनती है। इससे पहले गुरुवार को झिलमिल इंडस्ट्रियल इलाके स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भी आग लगने की खबर आई थी। आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। इससे पहले 14 अप्रैल को सिरसपुर इलाके की एक रबड़ की गोदाम में आग लगने की खबर आई थी, जिसपर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो