scriptदिल्ली: मुंडका इलाके की एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 15 दमकल गाड़ियां मौके पर तैनात | Fire breaks out at a chemical factory in Mundka 15 fire tenders at spot | Patrika News

दिल्ली: मुंडका इलाके की एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 15 दमकल गाड़ियां मौके पर तैनात

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2019 02:43:55 pm

Submitted by:

Shweta Singh

राजधानी दिल्ली में आग हादसा
मुंडका के केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग
दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर तैनात

Mundka fire

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पश्चिमी इलाके से एक बड़ी खबर आ रही है। मुंडका के स्वर्ण पार्क स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने की जानकारी मिल रही है।

मौके पर फायर बिग्रेड की 15 गाड़ियां तैनात

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियों को तैनात कर दिया गया है। आग पर काबू पाने की भरसक प्रयास किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि आग लगने के पीछे कारण क्या है? हादसे के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

https://twitter.com/ANI/status/1107549472765157376?ref_src=twsrc%5Etfw
पानीपत रिफाइनरी में आग हादसा

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार देर रात को हरियाणा के पानीपत रिफाइनरी में भीषण आग लगने की जानकारी मिल रही थी। बताया जा रहा है कि इस हादसे की चपेट में आने से एक कर्मचारी की मौत हो गई है। इसके अलावा दो अन्य के गंभीर रूप से झुलसने की भी जानकारी मिली थी। बताया जा रहा है कि हादसे में जिसकी मृत्यु हुई है वह कर्मचारी रिफाइनरी के एटमॉस्फेरिक वैक्यूम यूनिट में फंस गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो