scriptFive best smart watches coming under Rs 3000 in India | 3000 के बजट में आने वाली 5 बेस्ट स्मार्ट वाच , युवाओं को आएगी बेहद पसन्द | Patrika News

3000 के बजट में आने वाली 5 बेस्ट स्मार्ट वाच , युवाओं को आएगी बेहद पसन्द

भारत में अभी त्योहारों का सीजन चल रहा है ।इस अवसर पर अगर आप नई स्मार्ट वॉच खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं ₹3000 से भी कम के बजट में 5 बेस्ट स्मार्ट वॉच यह आपको हार्ट रेट, स्टेप ट्रैकिंग और भी बहुत कुछ बताएगा।

नई दिल्ली

Published: October 26, 2021 12:58:17 pm

स्मार्ट वॉच का क्रेज आजकल बच्चों से लेकर हर उम्र के लोगों में बढ़ता ही जा रहा है इसकी बहुत सी ऐसी खूबियां है जो आम घड़ियां से से अलग और शानदार बनाती है। देखने में स्टाइलिश होने के साथ ही यह आपकी दैनिक क्रियाकलाप पर नजर रखने का ही वह काम करती है। वैसे तो इस प्रकार की घड़ी की कीमत आम घड़ियों से थोड़ी ज्यादा होती है भारत में आजकल 15 सौ से 90 हजार तक की स्मार्ट वॉचेस मिल रही है लेकिन हम आपको बताएंगे वैसी घड़ियां जो आपके पॉकेट पर ज्यादा असर डाले बिना आपकी जरूरत को पूरा करें पर आपको स्टाइलिश दिखने में मदद करें।
best-smartwatches.jpg
इस लिस्ट में पहला नाम आता है
1. Fire-bolt Ninja का जो ब्लैक ग्रे और बाकी कलर में सभी ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर पर उपलब्ध है। इसमें यूजर को 3.3 सेंटीमीटर फुल टच HD डिस्प्ले मिलता है। एक बार चार्ज करने पर यह हफ्ते दिन तक का बैकअप देता है। इसकी कीमत 1799 रुपये है।
2. Boat Storm - लिस्ट में दूसरा नाम है बोट स्ट्रोम का जिसे बोट कम्पनी ने बनाया है। इसे स्मार्ट वॉच में 1.3 इंच की टच डिस्प्ले दी गई है यह वाज water-resistant फीचर के साथ आता है। इसकी बैटरी 210 इमेज है कंपनी का दावा है की इसकी बैटरी स्टैंड बाय मोड में 20 दिनों का बैकअप देती है। इस वाच में एक नया फीचर ऐड किया गया है जिसका नाम है SP02, जो हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल की मॉनिटरिंग करता है। यह वॉच 1 साल की वारंटी के साथ आता है और इसकी कीमत ₹2999 है।
3. Fire-Boltt Sp02

फ्लिपकार्ट पर इस घड़ी को कस्टमर द्वारा 4.1 की रेटिंग मिली है इसी से इसके क्वालिटी का पता लगाया जा सकता है। ₹3000 तक में स्मार्ट वॉच चाहिए तो इस माडल पर आंख बंद करके भरोसा किया जा सकता है ।इस घड़ी में 1.4 इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एंड्राइड और आईओएस दोनों से कनेक्ट करने की सुविधा है ।इसकी बैटरी लाइफ 2 हफ्ते की है। बाजार में इसकी कीमत ₹2999 है। यह घड़ी 1 साल की वारंटी के साथ आता है।
4. Amazfit Bip Lite
इस घड़ी की सबसे बड़ी खासियत इसकी 30 दिनों तक चलने वाली लाजवाब बैटरी है। इस घड़ी में 5atm water-resistant लगातार निगरानी करने वाला हार्ट रेट और स्लिप मोनिटरिंग, म्यूजिक कंट्रोल जैसे कई शानदार फीचर है। इसकी कीमत भी ₹2999 है और 1 साल की वारंटी के साथ आता है।
5. Noise ColorFit Qube Sp02
लेटेस्ट फीचर्स से लैस यह स्मार्ट वॉच बहुत ही स्टाइलिश दिखती है। इस घड़ी में 1.4 इंच फुल टच एचडी डिस्पले दिया गया है यह घड़ी 24×7 हर्ट रेट का मॉनिटरिंग करता है। यह घड़ी multi-sports मोड वाले फीचर से भी लैस है। यह काफी दमदार बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में उतरी है । कंपनी द्वारा इसका बैटरी बैकअप 7 दिनों का बताया गया है। इसकी कीमत ₹1999 है

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीAstro Tips : इन राशि वालों के रिश्ते ज्यादा कामयाब नहीं हो पाते, जानें ज्योतिष की नजर में क्या है इसका कारण?Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

दिल्ली में हटा वीकेंड कर्फ्यू, बाजारों से ऑड-ईवन भी हुआ खत्म, जानिए और किन प्रतिबंधों में दी गई छूटराहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदला8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में मस्जिद के इमाम गिरफ्तार, पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी लड़कीUttarakhand Assembly Elections 2022: हरीश रावत की सीट बदली, देखिए Congress की नई लिस्टCG की बेटी अंकिता ने किया लद्दाख की 6080 मीटर सबसे ऊंची बर्फीली चोटी फतह, माइनस 39 डिग्री टेम्प्रेचर में भी हौसला रहा बुलंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.