scriptसुपरस्टार प्रभास की आने वाली 5 फिल्में जो मचा सकती है धमाल | Five upcoming movies of superstar Prabhas that can create history | Patrika News

सुपरस्टार प्रभास की आने वाली 5 फिल्में जो मचा सकती है धमाल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2021 01:53:57 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

बाहुबली फिल्म बनाने से पहले रिबेल स्टार नाम से मशहूर थे साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास। बाहुबली बनाने के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग न सिर्फ साउथ में तगड़ी हो गई बल्कि पूरा देश उन्हें बाहुबली के नाम से जानने लगा| बाहुबली 1 और इसके दूसरे पार्ट का डायलॉग आज भी लोगों के जुबान पर रहता है। बाहुबली भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म के हिट होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने इन पर दांव लगाया है।

prabhas-1.jpg
आज की तारीख में प्रभास की आने वाली 5 फिल्म पर इंडस्ट्री का लगभग 12 सौ करोड़ रुपया लगा है। आइए जानते हैं प्रभास की आने वाली पांच बड़ी फिल्में।
1. राधेश्याम – फिल्म “राधेश्याम” के जरिए एक्शन स्टार प्रभास लंबे समय के बाद रोमांटिक रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में प्रभास अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। प्रोड्यूसरों द्वारा फिल्म का रिलीज डेट तय कर दिया गया है ।यह फिल्म अगले साल 14 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी । के के राधा कृष्ण कुमार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म का बजट 350 करोड़ है।
2. आदिपुरुष
डायरेक्टर ओम राऊत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे ।वही विलेन के तौर पर सैफ अली खान हम भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेत्री कृति सेनन को प्रभास के अप अपोजिट कास्ट किया गया है। यह फिल्म दुनिया भर में अलग-अलग 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म अगले साल 11 अगस्त को दर्शकों के बीच आएगी। फिल्म डायरेक्टर ओम रावत की माने तो यह फिल्म बनाने में कुल 400 करोड रुपए की लागत आएगी।
prabhas_adipurush_poster.jpg
3. सालार
केजीएफ चैप्टर 1 को निर्देशित करने वाले प्रशांत नील अब प्रभास की आने वाली नयी फ़िल्म सालार को निर्देशित करने जा रहे है। इस फ़िल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हसन नजर आने वाली है। इस फ़िल्म को कन्नड़ , तेलगु , हिंदी , मलयालम और इंग्लिश भाषा में रिलीज किया जाएगा। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि प्रभास ने 100 करोड़ रुपए की मोटी रकम चार्ज की है।
4 . स्पिरिट
एक्शन स्टार प्रभास ने कुछ दिन पहले ही अपने 25 व फिल्म ‘स्पिरिट’ की घोषणा की है। इस फिल्म को t-series के तले प्रोड्यूस किया जाएगा। कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। प्रभास के ऑपोजिट किस अभिनेत्री को कास्ट किया गया है इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है ।इस फिल्म को 8 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। निर्देशक संदीप रेड्डी के अनुसार इस फिल्म की कहानी बेहद खास होगी और इसे बड़े स्तर पर बनाया जाएगा।
5.नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फ़िल्म

अनटाइटल्ड फिल्म का नाम तो अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन दर्शक इसको लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। फिल्म साइंस फिक्शन पर आधारित होगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू हो चुकी है। अगले साल के अंत तक इसके रिलीज होने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो