जब रैंप पर वॉक करते हुए फट गई थी Gauhar Khan की ड्रेस, तस्वीरें वायरल होने पर फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

  • गौहर खान (Gauhar Khan) बॉयफ्रेंड संग करने जा रही हैं शादी
  • लंबे वक्त से इंडस्ट्री में काम कर रहीं गौहर का है विवादों से पुराना नाता

By: Sunita Adhikari

Published: 23 Dec 2020, 01:07 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगी। दोनों की शादी की रस्में मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में की जाएंगी। शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। हाल ही में दोनों की चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें गौहर काफी खुश दिख रही थीं।

gauhar_khan_wedding_ceremony.jpg

फैशन शो के दौरान हुआ हादसा

गौहर खान इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं। लेकिन इन दौरान वह कई विवादों में भी फंसी। साल 2006 में गौहर के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिससे वह काफी वक्त तक उबर नहीं पाई थीं। दरअसल, लैक्मे फैशन शो में गौहर खान डिजाइनर Lascelle Symons के लिए शो-स्टॉपर बनी थीं। इसमें गौहर ने एक टाइट ड्रेस पहनी हुई थी ताकि उनके फिगर को फ्लॉन्ट किया जा सके। अपनी टर्न आते ही गौहर ने बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ वॉक शुरू की। हालांकि इस दौरान वह थोड़ा संभलकर भी वॉक कर रही थीं, क्योंकि उनकी ड्रेस काफी टाइट थी।

वॉक करते हुए फटी ड्रेस

वॉक करते हुए जैसे ही पीछे मुड़कर जाने लगीं तो अचानक पीछे से उनकी ड्रेस फट गई। गौहर ने हाथ रखकर ड्रेस को पकड़ने की कोशिश की लेकिन ड्रेस पीछे से ज्यादा ही फट चुकी थी। गौहर ने जैसे-तैसे अपनी वॉक पूरी की और बैकस्टेज गईं। फटी हुई ड्रेस के साथ गौहर की तस्वीरें सोशल माीडिया पर काफी वायरल हुई। जिसके बाद उनपर जानबूझकर ऐसा करने का आरोप भी लगा। लोगों ने आरोप लगाया कि डिजाइनर और यहां तक कि गौहर ने पॉप्युलैरिटी के लिए इस 'चीप तरीके' का इस्तेमाल किया था। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि 'क्या आपने यह जानबूझकर किया था?' उस वक्त उन्होंने इससे इंकार कर दिया। लेकिन घर पहुंचने के बाद वह अपनी बहन निगार के सामने रोने लगीं। 'खान सिस्टर्स' के एक एपिसोड में वह रोते-रोते अपनी बहन निगार से बोलती दिखीं 'ऐसा कौन अपने साथ जानबूझकर करना चाहेगा। आखिर कौन लड़की अपने साथ ऐसा होने देना चाहेगी?'

Sunita Adhikari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned